मनोरंजन

माइनस 12 डिग्री में शूटिंग कर रही हैं परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू, पीने का पानी तक नहीं हुआ नसीब

Neha Dani
21 May 2022 11:34 AM GMT
माइनस 12 डिग्री में शूटिंग कर रही हैं परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू, पीने का पानी तक नहीं हुआ नसीब
x
कथित तौर पर जिसकी शूटिंग नेपाल में एवरेस्ट की बर्फीली पहाड़ियों पर हुई है।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और गायक- अभिनेता हार्डी संधू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसके लिए दोनों माइनस 12 डिग्री की कड़कड़ाती ठंड में शूटिंग कर रहे हैं। जहां पर उन्हें पीने का पानी तक नसीब नहीं हो पा रहा है क्योंकि ठंड ने सबकुछ जमा दिया है। परिणीति ने शूटिंग सेट से एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ये आपबीती बताई हैं।

परिणीति चोपड़ा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में हार्डी संधू के साथ बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बुर्का पहने और खुद को ठंड से बचाने के लिए मोटे जैकेट में लपेटे हईं दिखी। वहीं, हार्डी भी दस्ताने और भारी जाकैट पहने खुद को ठंड से बचाते नजर आएं। वीडियो में परिणीति कंपा देने वाली ठंड में शूट के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहती हैं, "माइनस 12 डिग्री पर आज हम लोग पानी नहीं पी पाएं क्योंकि सब पानी जम गया था और पानी को पिघलाने के लिए जो वस्तुएं चाहिए वह भी जम गए थे जैसे गैस, वैन।" एक्ट्रेस ने हार्डी की टांग खींचते हुए आगे कहा, "कैमरा जम गया था, हमारे डायरेक्टर की दाढ़ी तक जम गई थी और हार्डी उस वक्त अपने हीटर वाले कमरे में सो रहा था।"


वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए परिणीति ने हार्डी को टैग किया और कैप्शन में लिखा, "माइनस 12 डिग्री। मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट। सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरे हीरो को भी पतले कपड़े पहनने पड़े और मेरे साथ उन्हें भी ठंड महसूस हुई। मेरे थंड इक्वालिटी अभियान के साथ न्याय हुआ। हीरो को भी ठंड महसूस कराएं। क्या हीरोज साड़ी पहन सकते हैं? हार्डी संधू।"
परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू के इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई, लेकिन परिणीति जल्द ही फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी साथ नजर आएंगे। कथित तौर पर जिसकी शूटिंग नेपाल में एवरेस्ट की बर्फीली पहाड़ियों पर हुई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta