मनोरंजन

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने PM Imran Khan से मांगी मदद

Mahima Marko
17 Jun 2021 11:59 AM GMT
पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने PM Imran Khan से मांगी मदद
x
पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा इन दिनों काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा इन दिनों काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। उन्होंने एक शख्स पर आरोप लगाया है कि जमीन विवाद के चलते उसने उनकी मां का अपहरण कर लिया गया है। इसको लेकर मीरा ने राजधानी शहर पुलिस कार्यालय (सीसीपीओ) में शिकायत की है। इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधनामंत्री इमरान खान से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने और कार्रवाई करने की अपील की है।

मीरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फैन फॉलोइंग पाकिस्तान के अलावा भारत में भी है। मां का अपहरण होने की जानकारी खुद मीरा ने दी है। उन्होंने अपनी इस परेशानी को लेकर पाकिस्तानी वेबसाइट एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत की। इस दौरान मीरा ने आरोप लगाया है कि उनकी अरबों की संपत्ति को अवैध रूप से हथियाने की कोशिश की जा रही है। जिसके चलते उन्होंने पीएम से मदद की गुहार लगाई है।

मीरा ने कहा, 'जमीन हथियाने वाले मियां शाहिद महमूद मुझे धमकी दे रहा है और किरायेदार के तौर पर रहने के बाद वह मेरे परिवार की जमीन पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। इस शख्स ने मेरी मां का अपहरण कर लिया और अब वह मेरी पारिवारिक संपत्ति पर कब्जा करने की पूरी कोशिश कर रहा है। मैंने सीसीपीओ लाहौर को भी एक शिकायत की है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर ध्यान देने की अपील की है।
मीरा ने आगे कहा, 'मैंने अपना पूरा करियर इस देश को समर्पित कर दिया है, और मुझे संपत्ति हथियाने वाले तत्वों के खिलाफ सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार है।' वहीं अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि मीरा की लाहौर की संपत्ति की कीमत 200 मिलियन पाकिस्तानी रुपये के बराबर है। वहीं कुछ दिनों पहले मियां शाहिद महमूद नाम के एक नागरिक ने सीसीपीओ लाहौर को अपनी शिकायत में कहा था कि था कि मीरा की मां शफकत जहरा बुखारी और उनके भाई अहसान ने उन्हें धोखा दिया है।

मियां शाहिद महमूद ने आवेदन में कहा, 'मैंने मीरा की मां से संपत्ति खरीदी और भुगतान भी किया। हालांकि, जब मैंने संपत्ति के दस्तावेज मांगे तो शफकत जहरा ने मुझे नहीं दिए।' आपको बता दें कि मीरा ने कसक, नजर, पांच घंटे में पांच करोड़, भड़ास, बंपर डाउन और शैतान सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है। दर्शकों ने उनके अभिनय को हमेशा पसंद भी किया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta