मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी ने की करीना कपूर की बॉडीशेमिंग, लोग बोल- 'इसे थोड़ी तमीज सिखाओ'

Neha Dani
8 May 2022 5:25 AM GMT
पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी ने की करीना कपूर की बॉडीशेमिंग, लोग बोल- इसे थोड़ी तमीज सिखाओ
x
इनकी काफी इज्जत करती थी लेकिन आज खत्म हो गया..क्या ये अपने बेटे को यही सिखाएगी, जहरीली सोच’।

पाकिस्तानी सीरियल्स की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हिरा मानी इन दिनों भारत में भी काफी चर्चा में है। कारण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो। जिसमें वो करीना कपूर की बॉडी शेमिंग करती हुई नजर आ रही हैं। हिरा ने एक इंटरव्यू में करीना को 'मोटी' क्या कह दिया, भारत में लोग उनसे खासे खफा हो गए और लगे हाथ सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस की क्लास भी लगा दी। वैसे हिरा यहीं नहीं रुकीं उनका एक और बयान चर्चा में है जिसमें वो कह रही हैं कि ताने मारने वाले शौहर अच्छे होते हैं, इससे महिलाएं अपना वजन कम कर लेती हैं।

पाकिस्तान के सबसे सबसे फेमस ड्रामा 'मेरे पास तुम हो' में अपने मासूम एक्सप्रेशन से भारतीय दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली हिरा मानी इन दिनों लोगों को खासी अखर रही है। दरअसल, हिरा पिछले दिनों अपने पति के साथ एक एक इंटरव्यू दे रही थी, जिसमें वह अपने बढ़े हुए वजन को लेकर बात करती हैं। वह कहती हैं कि इस दफा जो मैंने अपना वजन कम किया है इसके लिए मेरे पास कोई ट्रेनर नहीं था। मेरा एक ट्रेनर था मानी (उनके पति), जिन्होंने मेरा वजन कम कराया, जो और कोई ट्रेनर नहीं करा पाया।


हिरा मानी ने अपनी बात बढ़ाते हुए आगे कहा, 'मेरा वजन 64 किलो हो गया था। एक दिन मैंने अपना ड्रामा देखा तो मुझे लगा कि ये आंटी कौन है? इसके बाद मानी ने मुझे कहा कि चलो बेटा मैं तुम्हें भगाता हूं। मानी ने तीन महीने में मेरा 10 किलो वजन कम कराया है। जो ट्रेनर नहीं करा पाया, वो मेरे मियां ने कर दिया। ये मुझे ताने देते हैं कि देखो कटरीना को, करीना को' इसके साथ ही हिरा ने अपनी बात में जोड़ा, 'अब तो करीना मोटी हो गई, देखो दीपिका को। मैं कहती हूं कि मैं कटरीना और दीपिका नहीं हूं, मेरे दो बच्चे हैं। मेरे हिसाब से ताने देने वाले शौहर अच्छे होते हैं, महिलाएं अपना वजन कम कर लेती हैं।'
करीना कपूर को इस तरह से बॉडी शेम करना हिरा को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर लोग हिरा को जमकर ट्रोल करने लगे। किसी ने हिरा मानी को कहा कि 'इसे एजुकेशन की जरूरत है'। किसी ने कहा 'टॉक्सिक बात करती है'। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा 'मैं इनकी काफी इज्जत करती थी लेकिन आज खत्म हो गया..क्या ये अपने बेटे को यही सिखाएगी, जहरीली सोच'।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta