Top
मनोरंजन

पाखी हेगड़े जल्द ही अपनी पहली तेलुगू फिल्म से मचाएगी धमाल, शुरू हुई कुंगफू की ट्रेनिंग

Neha
22 July 2021 12:31 PM GMT
पाखी हेगड़े जल्द ही अपनी पहली तेलुगू फिल्म से मचाएगी धमाल, शुरू हुई कुंगफू की ट्रेनिंग
x
खेसारी लाल यादव (Shilpi Raj Khesari Lal Yadav) के गाने खूब लोकप्रिय होते हैं.

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की तेलुगू फिल्‍म (Telugu Film) 'मणिशंकर' (Manishankar) की शूटिंग हैदराबाद (Hyderabad) में इन दिनों जोर-शोर से चल रही है. इसी बीच खबर है कि उनकी फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू (Kung Fu) की ट्रेनिंग शुरू हो गई है. यानी फिल्‍म में एक्‍शन का बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है. तभी क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू की ट्रेनिंग शुरू हुई है. इसमें पाखी हेगड़े भी नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि यह पाखी की पहली तेलुगू फिल्‍म (Pakhi Hegde First Telugu Film) है, जिसमें उनका किरदार मणि का है. इस फिल्‍म में लीड रोल में शिवा कांतिमणि (Shiv Kantimani) हैं.

लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म 'मणिशंकर' में कास्‍ट करने को लेकर पाखी ने पूरी टीम का आभार व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा- "तेलुगू में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कांतिमणि को धन्‍यवाद. साथ ही सुब्‍बा राव को भी थैंक्‍स कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला. मैं इस फिल्‍म के हर लम्‍हे का आनंद ले रही हूं." उन्‍होंने दर्शकों से भी फिल्‍म और अपनी भूमिका को प्‍यार देने की उम्‍मीद जताई. गौरतलब है कि फिल्‍म 'मणिशंकर' में मुख्‍य भूमिका में शिवा कांतिमणि और पाखी के अलावा चाणक्‍या और संजना ग्‍लरानी भी हैं. फिल्‍म के निर्माता पाणि भूषण और ए वी श्रीनिवास हैं. सिनेमैटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है. स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी वेंकट कृष्‍णन का है.
पाखी हेगड़े के भोजपुरी करियर की बात करें तो हाल ही में उनका गाना नाच के मलकिनी रिलीज हुआ था. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गाने 'नाच के मलकिनी' में भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) के साथ बिंदास गर्ल आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं. पाखी और आकांक्षा (Pakhi Hegde Akanksha Dubey) ने इस गाने में कहर ढा दिया है. खेसारी, आकांक्षा और पाखी के अंदाज से सजे इस गाने को खेसारी के साथ गाया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने. शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव (Shilpi Raj Khesari Lal Yadav) के गाने खूब लोकप्रिय होते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it