मनोरंजन

शहनाज की नई वीडियो में दिखीं दर्द, आसमान पर कर रही है किसी की तलाश

Rani Sahu
12 May 2022 4:29 PM GMT
शहनाज की नई वीडियो में दिखीं दर्द, आसमान पर कर रही है किसी की तलाश
x
दर्द जब दिल से जुड़ा हो तो वो आंखों में नजर आता है

Shehnaaz Gill Latest Video: दर्द जब दिल से जुड़ा हो तो वो आंखों में नजर आता है. समय के साथ जख्म पर परत तो चढ़ जाती है जो दर्द को कम कर देती है लेकिन कुरेदों तो जख्म हरा ही रहता है. वही हाल शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का भी नजर आता है. भले ही सिद्धार्थ के जाने के कुछ महीनों बाद शहनाज के लबों पर हंसी वापस लौट आई हो...कई मौकों पर उनकी वो मासूमियत भी दिखती है. लेकिन शहनाज गिल की आंखो में वो खालीपन आज भी है जो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने से आया.

शहनाज गिल की नई वीडियो में दिखा दर्द
अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने नई वीडियो शेयर की है जिसमें वो लाल रंग के खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में फीलिंग से भरा खूबसूरत गाना बज रहा है. इस गाने पर नाचती हुईं शहनाज आसमान की ओर निहार रही हैं मानो कुछ ढूंढ रही हों तो कभी आंखों से जता रही है उस खालीपन को जो उनके दिल में टीस बनकर जरूर चुभता होगा. ऐसा लग रहा है कि शहनाज किसी को पल-पल ढूंढ रही हैं. और वो चीज़ कुदरत में कहीं हैं.
सिद्धार्थ के जाने से आया है खालीपन
2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक से हुआ. शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थीं. दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई. दोनों की दोस्ती ने ऐसा रूप लिया कि इनके नाम का हैशटैग तक बन गया था. सिडनाज के नाम से मशहूर इस जोड़ी को एक साथ देखना लोगों को भी खूब पसंद आता. शो में इनकी केमिस्ट्री देख हर कोई दंग रह जाता. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं. उन्हें इस तरह देख उनके फैंस को भी काफी दुख पहुंचा था. लेकिन अब समय के साथ शहनाज मजबूती से वापस तो लौटी हैं. लेकिन दर्द उनके सीने में जिंदा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta