मनोरंजन

अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स होगा गुलजार, आएंगी ये बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज

Gulabi
28 Feb 2022 2:13 PM GMT
अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स होगा गुलजार, आएंगी ये बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज
x
आएंगी ये बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्में और वेब सीरीज
नई दिल्ली, जेएनएन। मार्च के महीने में एक तरफ सिनेमाघरों में रौनक लौट रही है, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी अलग-अलग तरह के कंटेंट से गुलजार रहेंगे। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई जानदार और बहुप्रतीक्षित फिल्में और वेब सीरीज मार्च में रिलीज होने वाली हैं। इस महीने अजय देवगन का भी डिजिटल डेब्यू होने जा रहा है। चलिए, आपको पूरी लिस्ट बताते हैं, ताकि वेब सीरीज के शौकीन अपना वीकेंड प्लान बना सकें।
पहली मार्च को नेटफ्लिक्स पर हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म वेनम- लेट देयर बी कारनेज भी स्ट्रीम हो जाएगी। यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अब ओटीटी पर आ रही है। यह सोनी के स्पाइडरमैन यूनिवर्स की दूसरी फिल्म है और 2018 में आयी वेनम का सीक्वल है। टॉम हार्डी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।
4 मार्च को ओटीटी पर घमासान
4 मार्च को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की लम्बी लाइन है। अजय देवगन की डेब्यू वेब सीरीज रूद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। ब्रिटिश सीरीज लूथर के इस अडेप्टेशन का निर्देशन राजेश मापूसकर ने किया है। सीरीज में राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी और एशा देओल अहम किरदारों में नजर आएंगे।
जी5 पर सुतलियां वेब सीरीज रिलीज होगी, जिसका निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह एक इमोशनल पारिवारिक ड्रामा है। सुतलियां एक ऐसे परिवार की कहानी है, जहां दिवाली से कुछ हफ्ते पहले बच्चे अपने पारिवारिक घर भोपाल लौटते हैं। उनकी मुलाकात कुछ सालों बाद होती है, इसलिए बदले हुए हालात में वो एक-दूसरे तालमेल बैठाने की कोशिश करते हैं। आयशा रजा चंदेल परिवार की विधवा मां के किरदार में हैं, जबकि शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर भाई-बहनों का रोल निभा रहे हैं।
सोनी लिव पर बेहद चर्चित वेब सीरीज अनदेखी का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। दूसरे सीजन में अटवाल और उनके विरोधी पूरी ताकत के साथ बदला लेने के लिए लौट आये हैं। दूसरे सीजन का निर्देशन आशीष आर शुक्ला ने किया है, जबकि निर्माता अप्लॉज एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया हैं। अनदेखी का पहला सीजन 2020 में आया था और इसका निर्देशन भी आशीष आर शुक्ला ने ही किया था। पहले सीजन में 10 एपिसोड्स थे और क्लाइमैक्स एक अहम प्वाइंट पर पहुंच गयी थी। पहले सीजन के क्लाइमैक्स में देखा गया कि तेजी (आंचल सिंह) गंभीर रूप से जख्मी कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को रिंकू (सूर्य शर्मा) से बचाने की कोशिश कर रही है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले अपनी दूसरी ओरिजिनल वेब सीरीज जुगाड़िस्तान लेकर आ रहा है, जो 4 मार्च को स्ट्रीम की जाएगी। सुमित व्यास, अहसास चन्ना स्टारर इस वेब सीरीज की रिलीज डेट की मेकर्स ने घोषणा कर दी है। इस सीरीज में ये दिखाया जाएगा कि कैसे युवावस्था में कदम रखने के बाद वह अपनी नई-नई आजादी के आसपास कैसे अपना रास्ता बदलते हैं। सुमित व्यास, एहसास चन्ना, परमब्रत चटर्जी प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। निर्देशन आकर्ष और आधार खुराना का है।
एमएक्स प्लेयर पर वांडरलस्ट सीरीज के सारे एपिसोड्स 4 मार्च को स्ट्रीम कर दिये जाएंगे। यह एक ट्रैवल शो है, जिसमें रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अबू धाबी की अलग-अलग लोकेशंस की सैर करते नजर आएंगे और दर्शकों को इसकी झलक दिखाएंगे।
प्राइम वीडियो पर जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाई स्ट्रीम हो जाएगी। डैनियल क्रेग की यह आखिरी बॉन्ड फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब प्राइम पर आ रही है। बॉन्ड सीरीज की यह 25वीं फिल्म है और इसके साथ ही डैनियल ने बॉन्ड को अलविदा कह दिया है।
नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज पीसेज ऑफ हर का पहला सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। यह थ्रिलर सीरीज है, जो इसी नाम से आये नॉवल पर आधारित है। सीरीज में टोनी कोलेट और बेला हीथकोटे मुख्य भूमिकाओं में हैं।
9 मार्च
नेटफ्लिक्स पर द लास्ट किंगडम का पांचवां सीजन स्ट्रीम किया जाएगा। यह ब्रिटिश पीरियड टीवी सीरीज है, जो सेक्सन स्टोरीज पर आधारित है। 11 मार्च को प्राइम वीडियो पर अपलोड का दूसरा सीजन आ जाएगा।
11 मार्च
जी5 पर जिंदगी ओरिजिनल के तहत मिस्टर एंड मिसेज शमीम रिलीज होगी। इस सीरीज में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर और नौमान इजाज मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज का निर्देशन काशिफ निसार ने किया है। सीरीज का लेखन सज्जाद गुल ने किया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टर्निंग रेड एनीमेशन कॉमेडी फिल्म रिलीज होगी। इसका निर्देशन डोमी शी ने किया है।
18 मार्च
प्राइम वीडियो पर विद्या बालन और शेफाली शाह स्टारर फिल्म जलसा रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है, जो विद्या को इससे पहले तुम्हारी सुलु में निर्देशित कर चुके हैं। जलसा एक जानी-मानी पत्रकार और उसकी कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद दिलचस्प और अनोखी कहानी है।
30 मार्च
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सुपरहीरो वेब सीरीज मून नाइट रिलीज हो रही है। यह लाइव एक्शन सीरीज अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी। मून नाइट की कहानी गिफ्ट शॉप पर काम करने वाले नम्र स्वभाव के स्टीवन ग्रांट के इर्द-गिर्द घूमती है। स्टीवन को अजीबो-गरीब सपने आते हैं, जिनमें उसके किसी दूसरे जीवन की यादें शामिल हैं। स्टीवन को पता चलता है कि उसे आइडेंटिटी डिसऑर्डर है और मर्सिनरी मार्क स्पेक्टर से उसका गहरा संबंध है। जब स्टीवन यानी मार्क के ताकतवर दुश्मन हमला करते हैं तो उन्हें एक होना पड़ता है। मून नाइट में ऑस्कर आइजैक, ईथन हॉक और मे कैलेमॉय मुख्य किरदारों में हैं। सीरीज के एपिसोड्स मोहम्मद डायब, जस्टिन बेनसन और आरोन मूरहेड ने निर्देशित किये हैं, जबकि जेरेमी स्लेटर सीरीज के प्रमुख लेखक हैं।
इनके अलावा वूट सिलेक्ट पर अपहरण का दूसरा सीजन भी इसी महीने स्ट्रीम किया जा सकता है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta