मनोरंजन

एक बार फिर राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, लगाए कई आरोप

Gulabi
14 Oct 2021 4:23 PM GMT
एक बार फिर राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, लगाए कई आरोप
x
राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज कराई है जो

राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज कराई है जो एक अश्लील वीडियो मामले में शामिल है। शर्लिन ने राज कुंद्रा की जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए, लेकिन जैसा उन्हें बताया गया था, उसका भुगतान नहीं किया गया। शर्लिन को हर वीडियो के लिए 16 लाख रुपये यानी 3 वीडियो के लिए 48 लाख रुपये दिए जाने थे, लेकिन शर्लिन का दावा है कि आज तक उन्हें उनके बोल्ड वीडियो के लिए एक पैसा भी नहीं दिया गया है।


शर्लिन ने दो साल पहले जुहू थाने के साथ-साथ राज कुंद्रा में शर्लिन के घर पर यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी।
शर्लिन का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने के बाद उससे मिला था और उसे अपने फोन पर एक नंबर दिखाया था कि वह आदमी (रंजीत बिंद्रा) डी कंपनी यानी दाऊद का आदमी है और अगर वह यौन उत्पीड़न का मामला वापस लेती है तो नहीं तो डी कंपनी का आदमी उसके साथ कुछ भी कर सकता है।

शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि डर के मारे और सिंगल गर्ल होने के नाते उन्होंने थाने जाकर राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की अपनी शिकायत वापस ले ली। शर्लिन ने कहा कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ भी इस मुद्दे पर चर्चा की थी। उस समय शिल्पा ने कहा, ''क्या मेरे पति शक्ति कपूर हैं?...''

शर्लिन ने कहा कि उसने तीन वीडियो पर काम करने के लिए पैसे नहीं दिए। राज कुंद्रा उस नौकरी की तैयारी के लिए 10 महीने से कोशिश कर रहे थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी भी जेएल स्ट्रीम कंपनी का हिस्सा थे।

शर्लिन ने को बताया कि अगर राज कुंद्रा ने एक बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट साइन किया होता, तो उन्हें एक बिजनेसमैन की तरह काम करना चाहिए था और उन्हें काम के लिए भुगतान किया जाना चाहिए था, लेकिन राज ने उन्हें धोखा दिया।

जब ने उससे पूछा कि क्या उसने पैसे लेने के लिए राज कुंद्रा या उसके परिवार के सदस्यों से संपर्क किया है, तो शर्लिन ने कहा कि उसने राज कुंद्रा को फोन किया था लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।


शर्लिन ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा के कानूनी प्रतिनिधि के साथ इस मामले पर चर्चा की, लेकिन वहां से उन्हें कोई उचित जवाब नहीं मिला और बाद में कहा गया कि अगर वह इस मामले में कानूनी मदद चाहती हैं तो वह कर सकती हैं।


शर्लिन ने कहा कि वह अब राज कुंद्रा के साथ अदालत के बाहर समझौता नहीं करेंगी और सभी आरोपों के लिए राज को अदालत में ले जाएंगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it