मनोरंजन

ईद के खास मौके पर करीना कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, कुछ ऐसा नजर आया परिवार का हाल

Rani Sahu
3 May 2022 3:36 PM GMT
ईद के खास मौके पर करीना कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, कुछ ऐसा नजर आया परिवार का हाल
x
ईद का मौका खान परिवार के लिए बेहद ही खास होता है

Kareena Kapoor Eid Celebration: ईद का मौका खान परिवार के लिए बेहद ही खास होता है और इस खास मौके पर परिवार के सभी सदस्य इक्ठ्ठा होकर जश्न मनाते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ लेकिन करीना एक बात से थोड़ी दुखी हैं वो ये कि उन्हें इस ईद पर नही मिली है उनकी परफेक्ट पिक्चर. सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तैमूर (Taimur), जेह (Jeh), इनाया (Inaaya), कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) एक फ्रेम में नजर तो आए लेकिन खान परिवार का हाल बेहाल दिखा.

करीना का फैमिली टाइम
ईद पर करीना कपूर ने परिवार संग स्पेशल टाइम बिताया. भाभी करीना कपूर और भाई सैफ अली खान से मिलने सोहा अली खान अपने परिवार के साथ पहुंचीं तो फिर जश्न का माहौल तो बनना था. और जहां परिवार इक्ठ्ठा वहां तस्वीरों के जरिए यादों को सहेज कर रखना भी जरूरी है. लिहाजा करीना ने इस खास मौके की खास तस्वीर शेयर की जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है.
इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन भी शानदार दिया है. उन्होंने लिखा – उस परिवार की तरफ से ईद मुबारक जो हमेशा परफेक्ट पिक्चर लेने की कोशिश तो करता है लेकिन ले नहीं पाता.
फोटो में हर किसी का दिखा अलग अंदाज
दरअसल, इस तस्वीर में जहां करीना कपूर, सबा अली खान, सोहा अली खान, सैफ अली खान और कुणाल खेमू सही पोज दे रहे हैं तो वहीं तैमूर, जेह और इनाया अपनी ही दुनिया में मस्त है. और करीना को भले ही ना लगे लेकिन हमें ये तस्वीर पूरी तरह परफेक्ट लग रही है.
लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगीं करीना कपूर
करीना कपूर अब जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. लिहाजा वो फिल्म के प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं. फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होने जा रही है. जिसमे एक बार फिर वो आमिर खान संग स्क्रीन शेर करेंगीं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta