मनोरंजन

9 मई को मदर्स डे पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी मां को कहा 'अनहैपी मदर्स डे', जाने इसकी वजह

Mahima Marko
10 May 2021 8:27 AM GMT
9 मई को मदर्स डे पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी मां को कहा अनहैपी मदर्स डे, जाने इसकी वजह
x
9 मई को मदर्स डे को मनाया गया, हर किसी ने इस खास दिन अपनी मां को स्पेशल फीलिंग दी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| 9 मई को मदर्स डे को मनाया गया, हर किसी ने इस खास दिन अपनी मां को स्पेशल फीलिंग दी. लेकिन फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ऐसा नहीं किया , उन्होंने अपनी शुभकामनाओं की लिस्ट में अपनी को शामिल ही नहीं किया. जिसके बाद राम गोपाल वर्मा (Ram gopal verma)एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.

राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. राम गोपाल बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. इस बार उनका मदर्स डे का पोस्ट चर्चा में हैं.
राम गोपाल ने अपनी मां को नहीं दी शुभकामनाएं
मदर्स डे के इस मौके पर पूरी दुनिया ने अपनी मां को विश किया था तो वहीं राम गोपाल वर्मा का इस पर अलग ही सोचना है. उन्होंने ट्विटर पर सिर्फ उन मांओं को विश किया है जिन्होंने 'क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स' को जन्म दिया. जबकि उन्होंने अपनी मां को इस दिन की शुभकामनाएं नहीं दीं.
राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा कि सभी मांएं बच्चे पैदा करती हैं लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को विश करना चाहता हूं जिन्होंने क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स पैदा किए हैं, हालांकि अपनी मां को नहीं करूंगी जिन्होने मेरे जैसे बेकार इंसान को जन्म दिया… मॉम, आपको बहुत 'अनहैपी मदर्स डे' क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी का 1 दिन भी नहीं दिया.
राम गोपाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस उनके इस ट्वीट पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं वहीं, कुछ उनके इस तरीके की आलोचना भी कर रहे हैं. चौंकाने वाली बात ये रही कि उन्होंने तेलुगु एक्टर अप्सरा रानी की मां को विश किया है.
हाल ही में राम गोपाल तब सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने कुंभ मेला पर विवादित ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था बाईं ओर कुंभ मेला 2021 है और दाईं ओर जमात 2020 है, और इस मुर्खता का कारण केवल भगवान जानते हैं.इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की गई थी.
आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड में शानदार क्राइम और अंडरवर्ल्ड से जुड़ी कई फिल्मों को फैंस के सामने पेश किया है, वह अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्म भी दे चुके हैं.राम गोपाल वर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म 'डी कम्पनी' लेकर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जिदंगी के इर्द-गिर्द घुमती हुई नजर आने वाली है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta