मनोरंजन

ओहियो स्टेट सीनेटर ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स में निर्देशक के काम की सराहना की, शेयर की पीएम का धन्यवाद

Neha Dani
6 April 2022 8:56 AM GMT
ओहियो स्टेट सीनेटर ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स में निर्देशक के काम की सराहना की, शेयर की पीएम का धन्यवाद
x
2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब तक रिकॉर्ड तोड़़ कमाई कर चुकी है।

पिछले महीने रिलीज हुई विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपनी का कहानी को लेकर अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म वर्ल्डवाइड स्तर पर रिकॉर्ड तोड कमाई की है। साथ ही फिल्म को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि अमेरिकी स्थित ओहियो स्टेट सीनेटर नीरज जे अतानी ने प्रशस्ति पत्र जारी कर फिल्म द कश्मीर फाइल्स में निर्देशक के काम की सराहना की है।

इस जानकारी को फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर सीनेटर द्वारा जारी किए प्रशास्ति पत्र की तस्वीर साझा कर दी है। सीनेटर ने द्वारा जारी प्रशस्ति पत्र में लिखा है, द कश्मीर फाइल्स के लेखक और निर्देशक, आप बहुत तारीफ काबिल हैं, क्योंकि आपके पास एक विशेष गिफ्ट है, जो निस्संदेह उन लोगों के लिए खुशी लेकर आया है। जिनके साथ आपने अपनी प्रतिभा को शेयर किया है। सच में आपने अपील के साथ एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश की है, जो ऐतिहासिक रूप से कश्मीरी पंडितों के जबरन पयालन को दिखाती है और आपको अपनी इस उपलब्धि पर गर्व होना चाहिए।
उन्होंने प्रशस्ति पत्र शेयर कर पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम औऱ हमारे दर्शकों की ओर से मैं इस सम्मान के लिए स्टेट ऑफ ओहियो सीनेटर का धन्यवाद करता हूं।'
पीएम नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद


उन्होंने आगे लिखा, 'पूरी दुनिया कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार और भारत की मानवता के महान मूल्य को जान रही है। धारा 370 के खंड 2 वा 3 को निरस्त करने के लिए नरेंद्र मोदी को धन्यवाद।'
सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म
विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स 80 के दशक के अंत और 90 के शुरुआती सालों में कश्मीर के अंदर हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों को बयां करती हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। फिल्म द कश्मीर फाइल्स अब तक रिकॉर्ड तोड़़ कमाई कर चुकी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta