मनोरंजन

NS22: नागा चैतन्य ने निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ अपनी अगली द्विभाषी फिल्म की घोषणा की

Neha Dani
6 April 2022 9:48 AM GMT
NS22: नागा चैतन्य ने निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ अपनी अगली द्विभाषी फिल्म की घोषणा की
x
जहां उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर जादुई थी। हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

नागा चैतन्य अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम अस्थायी रूप से NS22 है। यह तेलुगु और तमिल में बनी एक द्विभाषी फिल्म है और कॉलीवुड में अभिनेता की शुरुआत होगी। लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन इस अनाम फिल्म का निर्माण कर रहा है और पवन कुमार इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और बड़ी खबर की घोषणा करने के लिए नागा चैतन्य के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। प्रशंसक इस कॉम्बो के लिए उत्साहित हैं क्योंकि निर्देशक को ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिसमें उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मनाडु विद सिलम्बरसन टीआर भी शामिल है।
यहां देखें तस्वीरें:




नागा चैतन्य के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, वेंकट प्रभु कहते हैं, "मैं नागा चैतन्य की ताकत और तेलुगु दर्शकों की संवेदनशीलता से वाकिफ हूं और इसलिए मैंने फिल्म के लिए एक विजेता स्क्रिप्ट तैयार की है। यह एक आउट एंड आउट कमर्शियल एंटरटेनर है। फिल्म न केवल कई जाने-माने अभिनेता हैं बल्कि कुछ लोकप्रिय तकनीशियनों को भी साइन किया है जो विभिन्न शिल्पों की देखभाल करेंगे।"
इस अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में एक और रोमांचक चर्चा यह है कि पूजा हेगड़े कथित तौर पर मुख्य भूमिका में हैं। अगर रिपोर्ट्स सच होती हैं, तो नागा चैतन्य और पूजा हेगड़े 7 साल के लंबे समय के बाद साथ आएंगे। बिना किसी बात के, दोनों ने पहले 2014 की रोमांटिक फिल्म ओका लैला कोसम में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जहां उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर जादुई थी। हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta