मनोरंजन

अब क्रिकेट के मैदान में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, जानिए पूरी खबर

Neha
19 March 2021 8:47 AM GMT
अब क्रिकेट के मैदान में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, जानिए पूरी खबर
x
गांव की गोरी से ग्लैमरस बेब बनने का उन्होंने लंबा सफर तय किया है.

अब तक आपने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को स्टेज या एल्बम में परफॉर्म करते देखा है लेकिन अब जल्द ही वो क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगी. सपना चौधरी ने इस बार आर्टिस्ट और ईवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) में अपनी टीम उतारी है सपना चौधरी की इस टीम का नाम Twisting Jaguars है. साफ है कि डांस क्वीन सपना चौधरी का अब एक बिल्कुल जुदा अंदाज देखने को मिलने वाला है.

आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अचानक मां बनने की खबर से सभी को हैरान कर दिया था. इसके बाद सपना ने जरा वर्क फ्रंट से थोड़ा ब्रेक लिया जिसका बाद अब वो फिर से वापसी कर रही हैं. ऐसे में सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी ने बहुत ही कम उम्र में अपने डांस करियर की शुरुआत की थी. अपने पैशन को जीने वाली सपना डांस की फील्ड में ट्रेंडसेटर मानी जाती हैं. गांव में पैदा हुई सपना की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी कमाल है. गांव की गोरी से ग्लैमरस बेब बनने का उन्होंने लंबा सफर तय किया है.
इस लीग में 16 टीमें भाग ले रही हैं यहां पर 12/12 ओवर के मैच होंगे. ये सभी मैच टेनिस बॉल से खेले जाएंगे. वही नॉकआउट चरण में प्रतिद्वंदी टीमों को 15-15 के मैच खेलने होंगे. इसमें कुल 16 टीमें और लगभग 300 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. पहली बार मुंबई,पंजाब उत्तर प्रदेश हरियाणा की टीमों और दिल्ली की 12 टीमों के बीच यह मुकाबला होगा. वहीं विजेताओं को चैंपियन ट्रॉफी के साथ साथ ढाई लाख रुपए की पुरस्कार राशि भी दी जाएगी.

हर एक मैच के बाद मैन ऑफ द मैच और एक ट्रॉफी और एक गिफ्ट भी दिया जाएगा. बता दे इस एईसीएल की शुरुआत 2019 में हुई थी और इसे पिछले दोनों सीजन में बड़ी सफलता भी मिली थी इस लीग के पहले सीजन में 6 टीमों ने और दूसरे सीजन में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था. पिछले साल कोविड महामारी के कारण आईपीएल का तीसरा सीजन टल गया था जिसके बाद अब फिर दोबारा इसका आयोजन किया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it