Top
मनोरंजन

अब प्रीशा का किरदार हो जाएगा खत्म, जल्द ही होगी मौत

Triveni
24 Feb 2021 1:01 AM GMT
अब प्रीशा का किरदार हो जाएगा खत्म, जल्द ही होगी मौत
x
कुछ दिन पहले स्टार प्लस का शो ‘ये है चाहतें’ ऑफ एयर जाने की खबरे वायरल हो रही थी.

जनता से रिश्ता वेबडेसक | कुछ दिन पहले स्टार प्लस का शो 'ये है चाहतें' ऑफ एयर जाने की खबरे वायरल हो रही थी. एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के स्पिन ऑफ़ के तौर पर बनाया गया ये शो सालभर पहले ही लॉन्च हुआ था. दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल की कहानी को अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा की कहानी ने रिप्लेस किया था. लेकिन आपको बता दे, ये शो ऑफ एयर नहीं हो रहा हैं बल्कि जल्द ही इस शो में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. स्टार प्लस द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि जल्द ही प्रीशा की मौत होने वाली है. वीडियो में हम देख सकते हैं, प्रीशा की मौत पर उसका बेटा सारांश और पति रुद्राक्ष जोर जोर से रो रहे हैं हालांकि उनकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया है.

चैनल ने इस प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा हैं, 'कितना अजीब है ये प्यार का दस्तूर, सच्चा प्यार करने वाले ही क्यों हो जाते हैं एक दूसरे से दूर ? ' ये प्रोमो ऑन एयर होने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा है. फैंस के मानना है उसके पीछे जरूर महिमा का हाथ हो सकता है. क्योंकि महिमा जैसी औरत ही इतना बड़ा गुनाह कर सकती हैं. दरअसल ये है चाहतें की पूरी कहानी प्रीशा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है और इसलिए प्रीशा की मौत की खबर से उनके फैंस को एकदम हैरान कर दिया है.
जल्दी ही होगा टाइम स्लॉट में बदलाव
दरअसल जल्द ही ये है चाहतें को स्टार प्लस की नई सीरियल रिप्लेस करने जा रहा है. जिसकी वजह से 'ये है चाहतें' का टाइम स्लॉट बदलने वाला है और इसी के चलते मेकर्स ने एक नया ट्विस्ट लाने के बारें में सोचा है. ये है मोहबत्तें को भी इसी तरह से रिप्लेस किया गया था. नागिन एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया का 'आपकी नजरों ने समझा' ये है चाहतें के टाइमस्लॉट को रिप्लेस करने जा रहा हैं. यह शो लोकप्रिय बंगाली सीरियल सांझहर बाती का रीमेक है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it