Top
मनोरंजन

अब आई ड्रामा क्वीन राखी सावंत को माँ की याद, तस्वीर शेयर कर फैंस से की अपील, कहा- आप Prayer करें, वो कैंसर...

Neha
24 Feb 2021 3:40 AM GMT
अब आई ड्रामा क्वीन राखी सावंत को माँ की याद, तस्वीर शेयर कर फैंस से की अपील, कहा- आप Prayer करें, वो कैंसर...
x
मैं मेरी मां का ऑपरेशन करवाउं और उसे ठीक रखूं.”

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में एंटरटेन कर दर्शकों का दिल जीता. वहीं जब राखी बिग बॉस हाउस में थी तो उसी दौरान उनके भाई राकेश ने खुलासा किया था कि, "उनकी मां आईसीयू में हैं. उनके गाल ब्लैडर में एक बहुत बड़ा ट्यूमर है, जोकि कैंसर है और उस पर ऑपरेशन नहीं किया जा सकता है. डॉक्टर कीमोथेरेपी शुरू करने जा रहे थे."

फैमिली वीक के दौरान, राखी सावंत की मां जया ने उनसे वीडियो कॉल के जरिए अस्पताल से बात भी की थी. राखी भी अपनी मां की हेल्थ कंडीशन जानने के लिए काफी परेशान थी. उस समय राखी ने अपनी मां से रिक्वेस्ट की थी कि उनके बिग बॉस 14 के घर से बाहर निकलने तक वह मजबूत बनी रहें. राखी ने अब अपनी मां की कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं.
राखी ने फैंस से अपनी मां के लिए दुआ करने के लिए कहा


राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस से अपनी मां की सेहत के लिए दुआ करने के लिए कहा. राखी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए, वह कैंसर ट्रीटमंट से गुजर रही हैं." वहीं राखी कई सेलिब्रिटी दोस्तों जैसे कनिका कपूर, देवोलिना भट्टाचार्जी, अदा खान, रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी और कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट कर कहा कि उनकी मां पूरी तरह ठीक हैं. इससे पहले राखी की मां जया सावंत ने कहा था कि राखी का रहस्यमयी पति रितेश उनके मेडिकल बिल भर रहा है.
कई टीवी सेलिब्रिटी ने राखी की मां के लिए प्रार्थना की
देवोलिया ने कमेंट किया है कि, "राखी आंटी ठीक हो जाएंगी...तुम स्ट्रॉन्ग रहो." वहीं रश्मि ने लिखा, ' हम जरूर उनकी तेजी से रिकवरी के लिए प्रेयर करेंगे और सबसे जरूरी भगवान उन्हें शक्ति देंगे. तुम किसी से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो बेबी, तुम्हारी प्रेयर मैजिक की तरह हैं." वहीं काम्या काम्या ने जीवन में कठिन दौर से गुजरने के बावजूद दर्शकों का भरपूर मनोरंजन के लिए राखी की प्रशंसा करते हुए लिखा है, "दुनिया का तुमने कितना मनोरंजन किया और तुम इन सबसे गुजर रही हो! बिगबॉस हाउस छोड़ने के बाद तुम्हारा फर्स्ट पोस्ट है! कोई क्या तुझसे मकाबला करेगा राखी .... तू तो सबसे ऊपर और सबसे अनोखी निकली..गणपति बप्पा सब ठीक करेंगे!, तुम हमेशा की तरह मजबूत रहो! मैं तुम्हें सलाम करती हूं ...तुम जिंदगी में विजेता हो."
कमबैक के लिए बिग बॉस 14 में की थी एंट्री
बता दें कि रविवार रात को हुए ग्रैंड फिनाले के दौरान राखी ने बिग बॉस 14 से 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था. राखी ने कहा का कि विवादास्पद शो बिग बॉ में जाने का सबसे कारण कमबैक करना था क्योंकि काफी समय से उनका करियर डाउन चल रहा है. इस शो ने उन्हें दूसरा मौका दिया. राखी ने पिछले साल नवंबर में एक चैलेंजर के तौर पर घर में एंट्री की थी और लगभग तीन महीने की जर्नी भी पूरी की. वहीं बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अपने आगे के प्लान के बारे में राखी ने बताया कि "मैं एक सीरीज करना चाहूंगी. वास्तव में मैं कोई भी काम करना चाहूंगी जो मुझे मिलेगा. इसी वजह से मैं बिग बॉस में गई थी ताकि मैं वापसी कर सकूं और बहुत पैसा कमा सकूं ताकि मैं मेरी मां का ऑपरेशन करवाउं और उसे ठीक रखूं."


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it