मनोरंजन

अब फैंस को एंटरटेन नहीं करेगा अलादीन, शो के ऑफ एयर होने से Emotional हुए सिद्धार्थ

Gulabi
22 Jan 2021 1:48 PM GMT
अब फैंस को एंटरटेन नहीं करेगा अलादीन, शो के ऑफ एयर होने से Emotional हुए सिद्धार्थ
x
जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोनी सब की टीवी सीरीज 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' (Aladdin: Naam Toh Suna Hoga), जो पिछले ढाई साल से बच्चों और अपने फैंस का काफी मनोरंजन कर रहा है, वह जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. यह खबर सुनने के बाद से शो के फैंस काफी निराश तो हैं ही, लेकिन साथ ही अलादीन की भूमिका निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) भी काफी भावुक हो गए हैं. शो के ऑफ एयर होने की पुष्टि भी सिद्धार्थ निगम द्वारा ही की गई है. सिद्धार्थ का कहना है कि बिना अलादीन का किरदार निभाए उनके लिए जीना बहुत ही मुश्किल होने वाला है.

अलादीन के किरदार से सिद्धार्थ काफी कनेक्ट हो गए हैं, इसलिए शो के ऑफ एयर होने से वह दुखी हैं. रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ निगम ने कहा कि अलादीन का किरदार निभाए बिना जीना बहुत मुश्किल होने वाला है. खबर सुनकर सभी कास्ट और क्रू दुखी हैं, लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि सभी अच्छी चीजें खत्म भी हो जाती हैं. सेट पर हर कोई सकारात्मक है, लेकिन एक ही समय पर वे दुखी भी हैं. हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि शो कब ऑफ एयर होगा, लेकिन जहां तक अभी बात हो रही है शो 5 फरवरी को ऑफ एयर हो सकता है.
अलादीन का किरदार सिद्धार्थ के दिल के बहुत करीब है. इस किरदार को फरवरी के बाद नहीं निभाने की बात से वह बहुत ही भावुक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने अपना दिल, आत्मा, सब कुछ इस कैरेक्टर के लिए दिया है. मैंने हर दिन 12 घंटे शूटिंग की है और मैंने हमेशा शो और अपने कैरेक्टर के बारे में सोचा. मैं सोचता हूं कि मैं अपनी भूमिका और चरित्र को कैसे बेहतर बना सकता हूं. जब हमारे निर्माता सेट पर पहुंचे और हमें निर्णय के बारे में सूचित किया, तो मैं परेशान और दुखी हो गया था.
सिद्धार्थ ने कहा कि मैं उस समय अपने आप को काम में व्यस्त रख रहा था, लेकिन जब मैं घर लौटा तो मुझे दर्द होने लगा. मैंने खुद को आइने में देखा और सोचा कि कुछ दिनों में मैं अलादीन की भूमिका नहीं निभा पाऊंगा. मैंने अपनी पुराने दिनों को याद किया और मैं थोड़ा भावुक हो गया. मुझे खुशी है कि शो बहुत अच्छे नोट पर खत्म हो रहा है. हमें शो के लिए प्रशंसकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है. शो ने अच्छा प्रदर्शन किया और यहां तक ​​कि लॉकडाउन और अवनीत कौर के शो से जाने के बाद एक बड़ी चुनौती थी, हालांकि, हम अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta