Top
मनोरंजन

अब अजय देवगन की 'दृश्यम 2' हिंदी में भी करेगी धमाल

Ritu Yadav
4 May 2021 10:15 AM GMT
अब अजय देवगन की दृश्यम 2 हिंदी में भी करेगी धमाल
x
मलयालम हिट फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का खुमार फैंस के सिर पर अभी तक चढ़ कर बोल रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेसक | मलयालम हिट फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का खुमार फैंस के सिर पर अभी तक चढ़ कर बोल रहा है. अब फैंस को फिल्म से जुड़ी एक और खुशखबरी सुनने को मिल गई है. अपार सफलता के बाद अब हिंदी में 'दृश्यम 2' बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. इस बात की जानकारी दी गई है कि फिल्म के हिंदी के राइट्स खरीद लिए गए हैं.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. इस बात की जानकारी दी गई है कि कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन हाउस 'पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल' ने 'दृश्यम 2' के रीमेक के राइट्स खरीद लिये हैं.
फिर से दिखाएगा दृश्यम का जलवा
आपको बता दें कि जल्द ही फिल्म के डॉयरेक्टर और उसके स्टार कास्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म अब कौन कौन से स्टार्स नजर आएंगे.
पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल के कुमार मंगत पाठक का कहना है कि हमारा फर्ज बनता है कि हम भी फिल्म को उसी शानदार तरीके से पेश करें.जबति मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' के प्रोड्यूसर एंटनी पेरुम्बवूर ने कहा कि मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई है कि फिल्म कई दूसरे भाषाओं में यह फिल्म बनने जा रही है.
IT'S OFFICIAL… Kumar Mangat Pathak and Abhishek Pathak [of Panorama Studios International] acquire *#Hindi remake rights* of #Drishyam2… The important details – including the director – will be announced soon… OFFICIAL STATEMENT… pic.twitter.com/eE407Jz1E3
— taran adarsh (@taran_adarsh) May 4, 2021
क्या फिर से अजय करेंगे धमाल
आपको बता दें कि 2015 में दृश्यम रिलीज हुई थी. इस फिल्म अजय देवगन (ajay dewgan)और तब्बू (tabbu)लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म को पर्दे पर अपार सफलता मिली थी. फिल्म बड़ी हिट हुई थी. अब फिर का सेकेंड पार्ट फैंस के सामने पेश किया जाएगा. फैंस को 'दृश्‍यम 2' का काफी लंबे समय से इंतजार था.
हाल ही में मलयालम में 'दृश्‍यम 2'का सिक्वल रिलीज हो चुका है. फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया है. इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया था. ऐसे में लोग कयास लगाए लगा रहे हैं अजय देवगन और तबु एक बार फिर से 'दृयम 2' के हिंदी रिमेक में लीड रोल में नजर आएंगे. फैंस को इस बात की उम्मीद भी है कि फिर से अजय का कमाल उनको देखने को मिले . जबकि मलयालम में बनी 'दृश्‍यम 2' की बात करें तो इसकी कहानी 'दृश्‍यम' की कहानी से छह साल आगे की है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it