Top
मनोरंजन

नोरा फतेही ने अपने आइटम सॉन्ग में ठुमकों से मचेगी खलबली, टीजर हुआ रिलीज

Neha
22 July 2021 12:24 PM GMT
नोरा फतेही ने अपने आइटम सॉन्ग में ठुमकों से मचेगी खलबली, टीजर हुआ रिलीज
x
खून निकलने लगा था और मेकर्स ने इसको एक शॉर्ट के रूप में ले लिया था.

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से अपने चाहने वालों को दीवाना करने वाली हैं. नोरा अपने शानदार डांस के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं. ऐसे में अब वह अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में एक बार फिर से अपने डांस का जादू दिखाने वाली हैं.

भुज में नोरा एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसी बीच फिल्म में नोरा फतेही के ऊपर फिल्माया गया स्पेशल गाना जालिमा कोका कोला की झलक फैंस को दिखा दी गई है.
जालिमा कोका कोला का टीजर हुआ रिलीज


नोरा के ऊपर फिल्माए गए गाने जालिमा कोका कोला का टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. गाने के टीजर में नोरा का जबरदस्त डांस और अदाएं देखने को मिल रही हैं. इस टीजर में जहां नोरा के ठुमकों के सब दीवाने नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस गाने में अलग अलग लुक में दिख रही हैं.
गाने का टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है. आपको बता दें कि नोरा फतेही का ये गाना 24 जुलाई को फैंस के लिए शेयर किया जाएगा. ऐसे में में अब फैंस टीजर देखकर इस पूरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
नोरा ने शेयर किया था लुक
हाल ही में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करके यह बताया है कि फिल्म का एक गाना जालिमा कोका कोला 24 जुलाई को फैंस के सामने पेश होगा. नोरा के इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. वहीं, तनिष्क बागची ने संगीत दिया है.इतना ही नहीं इस गाने के बोल वायु ने लिखे हैं.
गौरतलब है कि अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बनी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' 13 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और इसको फैंस ने काफी पसंद भी किया है.
आपको बता दें कि ट्रेलर में देखा था कि नोरा फतेही के सिर पर एक घाव है. इसके बारे में नोरा फतेही ने बताया था कि शूटिंग के समय एक सह कलाकार की गलती के कारण से उनके चेहरे पर बंदूक से चोट लग गई थी और सच्चाई में खून निकलने लगा था और मेकर्स ने इसको एक शॉर्ट के रूप में ले लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it