मनोरंजन

परफॉर्मेंस से पहले नर्वस थीं नोरा फतेही, स्टेज पर जाने से पहले ऐसा था हाल!

Neha Dani
29 Jun 2022 10:55 AM GMT
परफॉर्मेंस से पहले नर्वस थीं नोरा फतेही, स्टेज पर जाने से पहले ऐसा था हाल!
x
आज नोरा अपनी मेहनत से बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुका है.

नोरा फतेही डांस की इस कदर दीवानी हैं कि जहां डांस होता है वहां वो खुद ब खुद खींची चली आती हैं. वहीं ये मौका पहली बार आया जब आईफा में इस खूबसूरत हसीना ने परफॉर्म किया हो. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की डांस परफॉर्मेंस को दर्शकों ने काफी इन्जॉय किया गया. वहीं अब नोरा फतेही ने भी एक खास बैकस्टेज वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने हर खास पल को शामिल किया है. प्रैक्टिस से लेकर डांस परफॉर्मेंस हो जाने तक नोरा ने अहसास को कैमरों में कैद कर लिया.

परफॉर्मेंस से पहले नर्वस थीं नोरा
वैसे तो नोरा डांस की इतनी शौकीन हैं कि म्यूजिक बजते ही उनके कदम खुद ब खुद थिरकने लगते हैं. लेकिन आईफा जैसे इंटरनेशनल शो में परफॉर्म करते हुए वो काफी डरी हुई थीं और स्टेज पर जाने से पहले वो बहुत ही नर्वस थीं. वो बार बार अपने स्टेप की प्रैक्टिस कर रही थीं ताकि उनसे कोई गलती ना हो जाए. क्योंकि इतने बड़े शो में गलती की कोई गुंजाइश नहीं होता. वहीं जब नोरा स्टेज पर पहुंचीं तो हमेशा की तरह उन्होंने कमाल कर दिया. अपने डांस से नोरा ने ऐसी आग लगाई कि शो में चार चांद लग गए.



परफॉर्मेंस के बार रोने लगी थीं नोरा
वहीं एक बार जब सब कुछ अच्छे से हो गया तो बैक स्टेज नोरा काफी इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बह निकले. नोरा का भावुक होना लाजिमी भी था क्योंकि इस मुकाम तक पहुंचना नोरा के लिए आसान नहीं था. नोरा फतेही को भारत में एक दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है और इतने सालों में उन्होंने दिन रात मेहनत कर ये कामयाबी हासिल की है. ऐसे में जब हजारों लोगों के सामने इंडस्ट्री के सबसे बड़े इवेंट में नोरा ने परफॉर्म किया तो ये नोरा के लिए छोटी बात नहीं थी. आज नोरा अपनी मेहनत से बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta