मनोरंजन

दर्द से छटपटाई नोरा फतेही, जब प्लास्टिक के कारण सूज गए थे?...ये रहा वो वीडियो

jantaserishta.com
13 Feb 2021 11:19 AM GMT
दर्द से छटपटाई नोरा फतेही, जब प्लास्टिक के कारण सूज गए थे?...ये रहा वो वीडियो
x

फाइल फोटो 

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में 'छोड़ देंगे' (Chhor Denge) सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस सॉन्ग में नोरा फतेही बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं.

इस गाने के लिए नोरा ने इंडियन अंदाज में डांस करने के लिए जी-तोड़ मेहनत की है. वैसे, इससे पहले भी नोरा हर गाने में अपनी जी तोड़ मेहनत से उसमें जान फूंक देती हैं.

हाल ही में उनके पिछले साल रिलीज हुए गाने नाच मेरी रानी का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है. यह गाना नोरा और पंजाबी हिट सिंगर गुरु रंधावा पर फिल्माया गया था जो एक रोबोटिक थीम पर था और नोरा ने गाने में रोबोट की भूमिका अदा की थी. उन्होंने गाने में अपने ज़बरदस्त डांस का तड़का लगाया था. यह गाना पिछले साल यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए गानों में से एक था.
गाने की शूटिंग के दौरान नोरा को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था क्योंकि जिन हील्स को पहनकर वो डांस कर रही थीं वो प्लास्टिक और सिंथेटिक मटेरियल के थे और इस वजह से नोरा के पैर काफी सूज गए थे. लेकिन नोरा ने इस तकलीफ का सामना करते हुए भी डांस जारी रखा और शूटिंग बंद नहीं की थी. नोरा के अगले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया में नज़र आएंगी जिसमें उनका रोल एक जासूस का होगा. इस फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta