मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 12' में स्टंट के दौरान घायल हुए Nishant Bhat, फिर भी पूरा किया टास्क

Neha Dani
19 Jun 2022 5:03 AM GMT
खतरों के खिलाड़ी 12 में स्टंट के दौरान घायल हुए Nishant Bhat, फिर भी पूरा किया टास्क
x
क्योंकि यह हमेशा एक अच्छी जगह से आता है लेकिन मैं वास्तव में शो में स्टंट से ज्यादा उनके प्रैंक को लेकर चिंतित हूं."

'बिग बॉस 15' में फाइनलिस्ट बनकर उभरे जाने-माने कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhat) अब रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान स्टंट करते हुए निशांत को काफी चोट आई है और उनके कंधे और पीठ पर चोट के निशान हैं. खतरों के खिलाड़ी 12 शो में एक स्टंट करते हुए उनके घुटने भी घायल हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर निशांत के घायल होने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लेकिन जिस चीज ने उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह है निशांत का स्पोर्टी स्पिरिट. 'बिग बॉस' से निशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ 'केकेके 12' में शामिल हुए हैं. उन्होंने पिछले शो में प्रतीक सहजपाल के साथ एक दोस्ताना रिश्ता साझा किया और कहा कि प्रशंसकों को इस शो में भी इसी तरह के समीकरण देखने को मिलेंगे.
स्टंट से ज्यादा प्रैंक से लगता है डर


जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने कोरियोग्राफर दोस्त पुनीत पाठक से कोई सलाह ली है, जो 'खतरों के खिलाड़ी 9' के विजेता भी थे, तो निशांत भट्ट कहते हैं, "उन्होंने मुझे सलाह दी है और कहा है कोशिश करता रहूं और अच्छे से सबका सम्मान करता है, साथ में मजे करने के लिए बोला है."
अपने अन्य सह-प्रतियोगियों के बारें में बात करते हुए निशांत ने कहा है, "तुषार कालिया मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं. रुबीना, मुझे पसंद है कि वह 'बीबी' में कितनी हठी थी और जन्नत जुबैर 'छोटा पैकेट बड़ा धमाका' के टैग पर पूरी तरह से फिट बैठता है. मुझे सृति झा बहुत प्यारी लगी. मैं उनका दूसरा पहलू देखना चाहता हूं."
मेजबान रोहित शेट्टी के साथ अपने बंधन को साझा करते हुए निशांत ने कहा, "मैं इस शो में उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. उनके मार्गदर्शन और सीधेपन की प्रतीक्षा कर रहा हूं. मुझे पसंद है जब लोग चीजें कहते हैं जैसे वे हैं, क्योंकि यह हमेशा एक अच्छी जगह से आता है लेकिन मैं वास्तव में शो में स्टंट से ज्यादा उनके प्रैंक को लेकर चिंतित हूं."

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta