मनोरंजन

ईद के मौके पर Nikki Tamboli ने की BOLD तस्वीरें, फैंस ने पलट कर पूछा ये सवाल

Neha Dani
22 July 2021 6:43 AM GMT
ईद के मौके पर Nikki Tamboli ने की BOLD तस्वीरें, फैंस ने पलट कर पूछा ये सवाल
x
उन्होंने कई टास्क अबॉर्ट किए और यही वजह थी कि उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के टच में बनी रहती हैं और ईद के मौके पर भी उन्होंने खास अंदाज में अपने फैंस को मुबारकबाद दी है.

बोल्ड अंदाज में दिखीं निक्की
निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में निक्की बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.
यलो आउटफिट में आईं नजर


यलो आउटफिट में इंटेंस लुक देतीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की ये तस्वीरें काफी कूल हैं और फैंस इन्हें जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच कुछ फैंस निक्की से एक चुभने वाला सवाल भी पूछ रहे हैं.
फैंस ने पूछा कड़वा सवाल
निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के कुछ फॉलोअर्स ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- मुझे लगा था कि आप खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की विजेता बनोगी. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि निक्की को बस साउथ अफ्रीका घूमना था इसलिए उन्होंने शो साइन किया.
क्यों थी फैंस को उम्मीदें?
बता दें कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की दमदार परफॉर्मेंस ने बिग बॉस हाउस में सभी को इंप्रेस करके रख दिया था. उन्होंने कई टास्क इतने कमाल तरीके से किए कि लोग KKK11 में निक्की से काफी कुछ एक्सपेक्ट कर रहे थे.
क्यों हुईं शो से बाहर?
हालांकि हुआ इसका बिलकुल उल्टा. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गईं. उन्होंने कई टास्क अबॉर्ट किए और यही वजह थी कि उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta