मनोरंजन

नियाल होरान: हैरी स्टाइल्स ने लंदन शो में 1डी गीत व्हाट्स मेक यू ब्यूटीफुल का प्रदर्शन किया है

Neha Dani
21 Jun 2022 9:56 AM GMT
नियाल होरान: हैरी स्टाइल्स ने लंदन शो में 1डी गीत व्हाट्स मेक यू ब्यूटीफुल का प्रदर्शन किया है
x
अपनी "पहली स्कूल शिक्षिका श्रीमती वर्नोन" को खोजने के लिए अपने प्रदर्शन को रोक दिया, जो संगीत कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में से थीं।

वन डायरेक्शन के प्रशंसक एक इलाज के लिए थे क्योंकि उन्होंने नियाल होरान को लंदन में हैरी स्टाइल्स लव ऑन टूर कॉन्सर्ट में भाग लेते देखा था। रविवार की रात, होरान को वेम्बली कॉन्सर्ट में स्टैंड से हैरी को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखा गया था और अपने बैंडमेट को लोकप्रिय 1 डी ट्रैक, व्हाट मेक्स यू ब्यूटीफुल को मंच पर देखकर खुशी हुई क्योंकि वह खुशी से उछल पड़ा।

कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर संगीत कार्यक्रम के वीडियो साझा किए, जिसमें नियाल को मुस्कुराते हुए देखा गया था, जब वह धड़कता हुआ सिर हिला रहा था, जबकि भीड़ कोरस में प्रसिद्ध वन डायरेक्शन गीत के बोल गा रही थी। शो में नियाल अपनी प्रेमिका अमेलिया वूली के साथ शामिल हुए। अन्य कंसर्ट क्लिप में भी होरान को कंसर्ट में स्टाइल्स की बहन जेम्मा का अभिवादन करते दिखाया गया।
एक अन्य वीडियो में गायक को हैरी के नए ट्रैक ऐज़ इट वाज़ के लिए हाल ही में रिलीज़ किए गए एल्बम हैरी हाउस के गीत गाते हुए भी दिखाया गया है। नियाल ने उन प्रशंसकों का भी अभिवादन किया, जिन्हें कॉन्सर्ट से वीडियो क्लिक करते देखा गया था। वन डायरेक्शन के सदस्यों के बीच संबंध के संदर्भ में, हैरी ने हाल ही में ऐप्पल म्यूज़िक के ज़ेन लोव के साथ अपने साक्षात्कार में उसी के बारे में बात की और कहा, "अगर हम एक साथ कुछ करते हैं तो हम सभी के बीच बहुत सम्मान है। और यह कुछ ऐसा है जिसे आप कर सकते हैं। 'वास्तव में पूर्ववत नहीं करें। और आप जानते हैं, यह एक दूसरे के लिए बहुत गहरे प्यार की तरह है, मुझे लगता है।
हैरी स्टाइल्स के प्रदर्शन पर नियाल होरान की प्रतिक्रिया यहां देखें
हैरी के चल रहे दौरे के लिए, गायक ने हाल ही में अपने मैनचेस्टर संगीत कार्यक्रम में किसी विशेष व्यक्ति को चिल्लाया। स्टाइल्स ने अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम शो में अपनी "पहली स्कूल शिक्षिका श्रीमती वर्नोन" को खोजने के लिए अपने प्रदर्शन को रोक दिया, जो संगीत कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में से थीं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta