मनोरंजन

निया शर्मा ने ग्रीन लहंगा में बरपाया कहर, फिगर पर टिकी फैंस की नजरे

Triveni
31 Jan 2021 4:47 AM GMT
निया शर्मा ने ग्रीन लहंगा में बरपाया कहर, फिगर पर टिकी फैंस की नजरे
x
नागिन शो की अदाकारा निया शर्मा अपनी फोटो अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. इन दिनों फोटोग्राफर अमित खन्ना द्वारा ली गई निया शर्मा की तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| नागिन शो की अदाकारा निया शर्मा अपनी फोटो अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. इन दिनों फोटोग्राफर अमित खन्ना द्वारा ली गई निया शर्मा की तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो में निया ब्लू चोली में नजर आ रही हैं, जिससे इंटरनेट का पारा बढ़ गया है. इन तसवीरों पर फैंस जमकर प्‍यार बरसा रहे हैं. नागिन अदाकारा की एक और तस्वीर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो यलो आउटफिट में दिख रही हैं. इस तस्वीर को भी अमित खन्ना के कैमरे से ली गई है.


निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरें में वह ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं. उन्होंने ब्लैक स्कर्ट के साथ हॉट टॉप पहना हुआ है. ब्लैक आउटफिट में वह काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं.




निया की वीडियो में वो चमक रही है तारों के जैसी
निया शर्मा द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में वो एक महिला के साथ नजर आ रही है. इस इंस्टग्राम वीडियो में वो ब्रेकफास्ट में कुछ अजीब चीज खाने की बातें कर रही हैं. इस वीडियो में निया के साथ एक और महिला नजर आ रही हैं और दोनों तारों की तरह चमक रही हैं।
रवि दुबे के साथ लिपलॉप सीन की है चर्चा
निया शर्मा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों काफी हॉट केमिस्ट्री के साथ लोगों के दिल धड़का रहा है. इस वीडियो में वो अपने को एक्टर रवि दुबे के साथ दोनों अंडरवॉटर लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. ZEE5 के आगामी शो 'जमाई राजा 2.0 सीजन 2' (Jamai Raja 2.0 Season 2) का टीजर रिलीज हुआ है. इसी टीजर में निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) के बोल्ड सीन्स नजर आ रहे हैं.
ऐसा रहा है निया शर्मा का करियर
निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. निया ने कलर्स के स्टंट रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta