मनोरंजन

डांडिया करते-करते एक दूसरे को मारने लगे Nia Sharma और Rahul Vaidya, देखे वीडियो

Neha
14 Oct 2021 9:03 AM GMT
डांडिया करते-करते एक दूसरे को मारने लगे Nia Sharma और Rahul Vaidya, देखे वीडियो
x
राहुल के इस डांडिया वाले वीडियो में उनके डांडिया डांस के अलावा उनके डिफरेंट कॉम्बिनेशन के जूते भी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'गरबे की रात' रिलीज हुआ है. ये गाना रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. खास बात है कि इस गाने की धुन पर जमकर 'बिग बॉस 15' के सभी कंटेस्टेंट्स भी नाच चुके हैं. लेकिन हाल ही में निया और राहुल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये दोनों डांडिया करते-करते एक दूसरे को मारने लगे. आखिर ये पूरा माजरा क्या है आपको बताते हैं.

वीडियो को राहुल वैद्य ने किया शेयर


इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने मजेदार कैप्शन भी दिया. राहुल ने लिखा- 'असलियत में सीन ऐसा होता है'.
आखिर क्यों मारा एक दूसरे को?
वीडियो में आप देखेंगे कि निया शर्मा (Nia Sharma) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक दूसरे के साथ 'गरबे की रात' गाने पर डांडिया खेल रहे हैं. ये दोनों डांडिया डांस में इतना डूब जाते हैं कि मस्ती के मूड में आ जाते हैं. वीडियो में सबसे पहले निया राहुल के पैरों पर डांडिया मारने लगती हैं, इसके बाद राहुल भी उन्हें दौड़ा दौड़ाकर डांडिया से मारते हैं.
राहुल का दिखा अजीबो-गरीब स्टाइल
स्टाइल के मामले में सेलिब्रिटीज कुछ भी नया ट्राई करने से पीछे नहीं हटते. निया (Nia Sharma) के साथ राहुल (Rahul Vaidya) ने डांडिया खेलते हुए जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके जूते बड़े ही अलग स्टाइल और अलग-अलग रंग के नजर आए. या यूं कहें कि राहुल का पूरा लुक ही अजीब दिखा. राहुल ने डेनिम जैकेट संग डेनिम जींस और उसके अंदर पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी. इसके साथ राहुल ने एक पैर में लाल रंग का जूता तो वहीं दूसरे पैर में पीले रंग का जूता पहना. राहुल के इस डांडिया वाले वीडियो में उनके डांडिया डांस के अलावा उनके डिफरेंट कॉम्बिनेशन के जूते भी सुर्खियां बटोर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it