Top
मनोरंजन

सीरत कार्तिक के साथ बनेगी नये रिश्ते, रणवीर से तोड़े सारे रिश्ता

Ritu Yadav
4 May 2021 12:40 PM GMT
सीरत कार्तिक के साथ बनेगी नये रिश्ते, रणवीर से तोड़े सारे रिश्ता
x
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि सीरत कार्तिक के नए दोस्त को ढूंढ रही होती है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब तक आपने देखा कि सीरत कार्तिक के नए दोस्त को ढूंढ रही होती है तभी सामने से एक गाड़ी आती है और रणवीर को टक्कर मारकर निकल जाती है. सीरत रणवीर कहकर चिल्लाती है और उसकी तरफ दौड़ती है तभी कार्तिक (Kartik) वहां आता है और दोनों उसे लेकर अस्पताल जाते हैं


आगे आप देखेंगे कि गोयनका परिवार में रणवीर और सीरत (Sirat) को लेकर बातें करते है लेकिन माउड़ी पूरी कहानी बताती है. (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert) सुवर्णा सीरत का साथ देती है और मनीष से कहती है कार्तिक से पूछे कि वह और सीरत कहां है. दूसरी तरफ कार्तिक और सीरत दोनों रणवीर को लेकर अस्पताल में जाते हैं. वहां रणवीर का इलाज चलता है और डॉ बताता है कि वह खतरे से बाहर है.

डॉ की बात सुनकर सीरत रणवीर से मिलने के लिए भागती है लेकिन फिर गरवाजे पर ही रूक जाती है. (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode) कार्तिक उसे मिलने को कहता है लेकिन वह मना कर देती है. घर जाकर सीरत (Shivangi Joshi) घरवालों को समझाती है और कहती है कि उसका रणवीर से कोई रिश्ता नहीं है कार्तिक (Mohsin Khan) के साथ आगे बढ़ चुकी है.
घर आकर कार्तिक सीरत से कहता है कि उसे रणवीर से मिलना चाहिए लेकिन वह फिर से मना कर देती है. (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update) सीरत माउड़ी से पूछती है कि आखिर रणवीर वापस क्यों आया है लेकिन उसे कोई जवाब नही मिलता है. सीरत गुस्से में अपने पंचिंग बैग पर पंच करती रहती है तभी कार्तिक वहां आकर उसे रोक लेता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it