मनोरंजन

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के खिलाफ नई शिकायत दर्ज, उड़ाया था भारतीय सेना का मजाक

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2022 12:58 AM GMT
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के खिलाफ नई शिकायत दर्ज, उड़ाया था भारतीय सेना का मजाक
x

दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता जॉयत जीत ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक नई शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत है कि ऋचा ने एक ट्वीट के जरिए कथित तौर पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाया था। कुछ समय पहले उनका 'गलवान' ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि भारतीय सेना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है। इससे लोगों में आक्रोश फैल गया था।

शिकायत में कहा गया है, "मैं अली फजल की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ अपने ट्वीट में हमारी भारतीय सेना का अपमान करने और उनका मजाक उड़ाने के लिए शिकायत दर्ज करना चाहूंगी। उन्होंने जानबूझकर गलवान घाटी संघर्ष के शहीदों का अपमान किया है। ऐसा करके उन्होंने हमारे सुरक्षा बलों के शहीदों के परिवारों का भी अपमान किया है, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। हमारे जवानों की शहादत का अपमान और उपहास उड़ाने वाली उनकी अपमानजनक टिप्पणी से पूरा देश आहत है।"

हालांकि ऋचा चड्ढा ने कहा है कि वह किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं, लेकिन लोगों का एक वर्ग उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। शिकायतकर्ता जीत ने कहा, "उसने हमारे सैनिकों का अपमान किया है, यह अली फजल के साथ उसकी शादी के बाद हो रहा है। उसे उन लोगों का अपमान करने के लिए कानूनी कार्रवाई का सामना करना चाहिए, जिन्होंने हमारे लिए अपनी जान दे दी।" उन्होंने यह भी कहा कि यह अभिनेत्री द्वारा एक राष्ट्र-विरोधी और एक आपराधिक कृत्य था और इसलिए उनके खिलाफ शहीदों का अपमान करने और हमारे सुरक्षा बलों, शहीदों के परिवारों की शहादत और हर भारतीय की भावनाओं को आहत करने के लिए तुरंत प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta