मनोरंजन

'तारक मेहता का...' की नई अंजलि भाभी ने कहा- ''निगेटिव फीडबैक देने वालों से भी कोई शिकवा नहीं है,

Gulabi
19 Oct 2020 3:33 PM GMT
तारक मेहता का... की नई अंजलि भाभी ने कहा- निगेटिव फीडबैक देने वालों से भी कोई शिकवा नहीं है,
x
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से टेलीविजन की दुनिया के सबसे हिट शो में से एक है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से टेलीविजन की दुनिया के सबसे हिट शो में से एक है. कई कलाकार इस शो से शुरुआत से जुड़े रहे लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने शो को अलविदा कह दिया जिसके बाद नए कलाकारों की एंट्री हुई. कई सालों से अंजलि भाभी के किरदार में दिखाई दे रहीं नेहा मेहता अब शो का हिस्सा नहीं हैं. उनकी जगह अब सुनैना फौजदार ने ले ली है.

शो का हिस्सा बनने से पहले सुनैना को कई राउंड के ऑडिशन से गुजरना पड़ा. साथ ही वह अंजलि के किरदार में नेहा की जगह ले पाएंगी या नहीं, यह देखने के लिए कई मॉक शूट भी हुए. सुनैना हर परीक्षा में खरी उतरीं और अब वह इस शो का हिस्सा बनकर खुश हैं लेकिन इस बात में भी दो राय नहीं है कि नेहा को शो में रिप्लेस करना उनके लिए आसान नहीं होने वाला है.

एक इंटरव्यू में सुनैना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'नई अंजलि के तौर पर बेशक मेरी तुलना नेहा से करेंगे और इसका उन्हें पूरा हक भी है. हमें जो भी नाम मिलता है वो दर्शकों की वजह से ही मिलता है इसलिए अगर पॉजिटिव बोलें या निगेटिव, मैं दोनों ही फीडबैक खुशी-खुशी स्वीकार करूंगी. मैं इस किरदार में नेहा की जगह लेने नहीं आई हूं बल्कि अपनी जगह खुद बनाऊँगी. मुझे बस दर्शकों का प्यार और एक अवसर चाहिए. मैंने अभी शूटिंग शुरू ही की है और एक न्यूकमर की तरह शो को समझ रही हूं.

सुनैना ने आगे कहा, ''निगेटिव फीडबैक देने वालों से भी कोई शिकवा नहीं है, बस मुझे परफॉर्म करने का सही अवसर मिलने दीजिये.मैं नेहा जैसी भले ही न बन पाऊं लेकिन मैं दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोडूंगी.'' आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टेलीविजन पर प्रसारित होते हुए 12 साल हो चुके हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta