Top
मनोरंजन

Netflix Top 5: इन फिल्मों ने मचाया धमाल, जानिए पूरी जानकारी

Rishi kumar sahu
21 July 2021 6:16 PM GMT
Netflix Top 5: इन फिल्मों ने मचाया धमाल, जानिए पूरी जानकारी
x
कोविड 19 के चलते बीते साल तो लॉकडाउन ने सिनेप्रेमियों को ओटीटी पर ही फिल्में देखने को मजबूर कर दिया। इस 2021 में भी वायरस की दूसरी लहर ने सिनेमाघरों पर ताले लगवा दिए।

कोविड 19 के चलते बीते साल तो लॉकडाउन ने सिनेप्रेमियों को ओटीटी पर ही फिल्में देखने को मजबूर कर दिया। इस 2021 में भी वायरस की दूसरी लहर ने सिनेमाघरों पर ताले लगवा दिए। मजबूरी में सिनेप्रेमी घरों में बैठकर ओटीटी पर फिल्में, वेब सीरीज और शो देख रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर ये वेबशो टॉप ट्रेंड्स पर बने हुए हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने दूसरे क्वार्टर को लेकर आंकड़े जारी किए हैं। इस लिस्ट के मुताबिक नेटफ्लिक्स के 2021 के दूसरे क्वार्टर में कमाई में 19 फीसदी की इजाफा हुआ है. यह लगभग 7.3 अरब डॉलर रहा है। इतना ही नहीं, नेटफ्लिक्स की पेड मेंबरशिप भी 20.9 करोड़ पर पहुंच चुकी है। आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी गईं फिल्मों और वेब सीरीज पर।

आर्मी ऑफ द डेड

जैक स्नाइडर ने फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' को अपने चिर परिचित वीभत्स रस में फिल्माया है। जैक की खासियत ये है कि वह अभिनय के हर भाव को उसकी चरमोत्कर्ष तक ले जाकर ही मानते हैं। कहानी का ट्विस्ट इसमें दिखा आदमखोर जानवर भी है। इस फिल्म को पहले 28 दिन में 7.5 करोड़ दर्शकों ने देखा था। इसमें डेव बतिस्ता लीड रोल में हैं।

फादरहुड

यह एक सिंगल पिता की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि पत्नी बेटी को जन्म देने के बाद गुजर गई है। अब पिता पर बच्ची को संभालने की सारी जिम्मेदारी आ जाती है। ये कहानी उसके अपने संघर्षों की है।फिल्म में पिता का रोल कॉमेडियन और एक्टर केविन हार्ट ने निभाया है। इस फिल्म को 7.4 करोड़ मेंबर्स ने देखा है.

स्वीट टूथ

वेब सीरीज 'स्वीट टूथ' मासूमियत और ताकत के मिलन की कहानी है। फिल्मों का ये सुपरहिट फॉर्मूला रहा है जहां कोई बच्चा किसी ऐसे ताकतवर इंसान से मिलता है जिसके पास दया, करुणा नाम की कोई चीज नहीं है। बच्चा इतना भोला है कि उसे फिर भी उससे ही लगाव हो जाता है। दोनों की यात्रा अपने अपने गुणों के साथ आगे बढ़ती है।

लुपिन

इस फ्रांसीसी सीरीज का 5.4 करोड़ मेंबर्स ने देखा।

द मिचलेस् वर्सेज द मशीन्स

इस एनिमेटेड फिल्म को 5.3 करोड़ मेंबर्स ने देखा है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि किसी भी एनिमेटेड सीरीज के लिए यह आंकड़ा बहुत बड़ा है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it