मनोरंजन

अब तक सदमे में Rajiv Kapoor की मौत से Neil Nitin Mukesh, कहा- हफ्ते दिन पहले हुई थी बात

Neha Dani
16 Feb 2021 5:09 AM GMT
अब तक सदमे में Rajiv Kapoor की मौत से Neil Nitin Mukesh, कहा- हफ्ते दिन पहले हुई थी बात
x
हाल ही में कपूर परिवार ने घर के एक बड़े सदस्य और एक्टर-डायरेक्टर राजीव कपूर को खोया है.

हाल ही में कपूर परिवार ने घर के एक बड़े सदस्य और एक्टर-डायरेक्टर राजीव कपूर को खोया है. राजीव कपूर का निधन नौ फरवरी को हुआ. राजीव कपूर की मौत से सिर्फ कपूर परिवार ही दुखी नहीं है, बल्कि एक्टर नील नितिन मुकेश और उनके परिवार के लिए भी काफी दुखद है. राजीव कपूर उनके पारिवारिक दोस्त थे. नील प्यार से उन्हें चिंपू अंकल कहते थे.

जिस दिन राजीव कपूर का निधन हुआ, उसी दिन नील की शादी की चौथी सालगिरह थी. चार साल पहले, उदयपुर में हुई नील की शादी में राजीव कपूर परिवार का सदस्य बनकर शामिल हुए थे. चिंपू अंकल के निधन से नील काफी दुखी हैं. उन्होंने इस दुखद अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उनकी मौत से एक दिन पहले उन्होंने अपनी शादी के वीडियो में चिंपू अंकल को देखा था.
कई बार बात की
ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में नील नितिन मुकेश ने कहा,"हमने उनकी मौत से एक दिन पहले (8 फरवरी) हमारी शादी की वीडियो में चिंपू अंकल को देखा था. हमने वीडियो देखने फैसला किया और पुरानी यादों में वापिस चले गए थे. स्वाभाविक है कि इसे देखने के दौरान हमने कई बार उनके बारे में बात की. वह बहुत ही खुशी से नाच रहे थे. मैं अब भी नहीं मान पा रहा कि वह अब हमारे बीच नहीं है और हम उन्हें दोबारा नहीं देख पाएंगे. "
यहां देखिए नील नितिन मुकेश का इंस्टाग्राम पोस्ट-


पापा हो रहे हैं दुखी
नील ने आगे कहा," मैं और मेरे पिता नितिन मुकेश(दिग्गज गायक) तीनों भाइयों- रणधीर, ऋषि और राजीव के बहुत करीब रहे हैं. हम समझते थे कि राज कपूर की आवाज मेरे दादा मुकेश है. पहले चिंटू अंकल, अब चिम्पू अंकल. पापा इन दिनों काफी दुखी महसूस कर रहे हैं."
सालगिरह पर घर आने वाले चिंपू अंकल
नील ने कहा कि वह अक्सर राजीव कपूर से फोन पर बात करते थे. उन्होंने कहा,"हमने उस बुरे दिन से ठीक एक सप्ताह पहले बोले थे. चिम्पू चाचा ने कहा कि वह जल्द ही घर आएंगे. हम यही सोच कर खुश थे कि वो हमसे मिलने आने वाले हैं. वह सभी खुशी के मौके हमारे साथ था. मुझे याद है कि उन्होंने गणपति उत्सव के दौरान मुझे फोन किया था और कहा था कि हम इस बार नहीं मिल सकते हैं, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी चल रही है."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta