मनोरंजन

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को लगी लाखों की चपत, चोरी हुआ ये सामान

Rani Sahu
14 May 2022 1:42 PM GMT
नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को लगी लाखों की चपत, चोरी हुआ ये सामान
x
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने लुक्स और गानों के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं,

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने लुक्स और गानों के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनके पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) अचानक सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में रोहन का काफी सामान चोरी हो गया है. यह हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी इलाके के एक नामी होटल का है. अब मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस से इस केस में छानबीन शुरू कर दी है.

चोरी हुआ रोहन का ये सामान
कहा जा रहा है कि होटल से रोहन की एपल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हुई है. खबरों की माने तो रोहन शुक्रवार की रात को मंडी के एक होटल में रुके हुए थे, लेकिन सुबह जब उनकी आंखें खुली तो उन्होंने देखा कि टेबल पर से उनका फोन, अंगूठी और सामान गायब है. इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी.
पुलिस कर रही है स्टाफ से पूछताछ
खबरों की मानें तो पुलिस इस मामले होटल के पूरे स्टाफ से पूछताछ कर चुकी है. वहीं, होटल के सीसीटीवी कैमरे में खंगाले जा रहे हैं. अब इस मामले को लेकर मंडी की एसपी का कहना है कि केस में होटल के स्टाफ के साथ पूछताछ उन्होंने जारी रखी हुई है. फिलहाल इस केस में कुछ भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है.
रोहन ने शेयर किया था नेहा संग वीडियो
गौरतलब है कि हाल ही में रोहन ने नेहा के इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इसमें दोनों को बेडरूम में दिख रहे थे.
इन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वह होटल के किसी कमरे में हैं. यहां दोनों चाय की चुसकी लेते नजर आ रहे थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta