मनोरंजन

नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट को गिफ्ट किया सनग्लासेस

Rani Sahu
23 Feb 2023 8:56 AM GMT
नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट को गिफ्ट किया सनग्लासेस
x
Neha Kakkar.(आईएएनएस)| पाश्र्व गायिका नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल 13' के प्रतियोगी शिवम सिंह को 'बार बार देखो' के लोकप्रिय डांस नंबर 'काला चश्मा' पर उनके प्रदर्शन से प्रभावित होकर धूप का चश्मा उपहार में दिया। उनके पति रोहनप्रीत सिंह एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शो की शोभा बढ़ाएंगे।
शिवम के रोमांटिक ट्रैक 'तेरे नाम' और फुट-टैपिंग चार्टबस्टर 'काला चश्मा' की प्रस्तुति ने जजों और सेलिब्रिटी मेहमानों का ध्यान खींचा। नेहा को आश्चर्य हुआ कि उन्होंने एक ही समय में पूरी तरह से अलग-अलग मूड और शैलियों के साथ दो गाने कैसे गाए।
नेहा, जिन्हें 'कॉकटेल' से 'सेकंड हैंड जवानी' और 'सनी सनी', 'लंदन ठुमकदा' और कई अन्य हिट देने के लिए जाना जाता है, ने प्रतियोगी के प्रदर्शन की प्रशंसा की।
उन्होंने मंच पर 'काला चश्मा' के प्रदर्शन के दौरान उन्हें धूप का चश्मा दिया और कहा, शुरू में, जब आपने गाने में अपनी शायरी का संस्करण जोड़ा, तो यह बहुत ही अद्भुत था। आवाज बिल्कुल अलग है, शिवम, आपने बहुत अच्छा गाया है। दोनों गाने अलग-अलग जॉनर के हैं।
शीर्ष 8 प्रतियोगियों में अयोध्या से ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, देबोस्मिता रॉय, सेनजुति दास, कोलकाता से सोनाक्षी कार, जम्मू से चिराग कोतवाल, अमृतसर से नवदीप वडाली, शिवम सिंह ने अपने प्रदर्शन से जजों और मेहमानों को चकित कर दिया।
'इंडियन आइडल 13' में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज हैं। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
--आईएएनएस
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta