मनोरंजन

नीतू कपूर Alia Bhatt की मां सोनी राजदान संग गेट-टुगेदर की पार्टी में आई नजर

Mahima Marko
28 May 2021 7:51 AM GMT
नीतू कपूर Alia Bhatt की मां सोनी राजदान संग गेट-टुगेदर की पार्टी में आई नजर
x
बॉलीवुड के लव वर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिनों एकसाथ टाइम स्पेंड किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड के लव वर्ड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते दिनों एकसाथ टाइम स्पेंड किया। हालांकि, अब इन दोनों के बाद इनकी मांओं को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। इस बात का सबूत रणबीर की मां और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो है।

नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर के सेल्फी शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और अनु रंजन दिखाई दे रही हैं। इस सेल्फी से लग रहा है कि बीते शाम को नीतू ने अपने करीबी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया है। इस सेल्फी को अनु ने क्लिक किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
अक्सर इनकी होती है गेट-टुगेदर पार्टी
नीतू कपूर, सोनी राजदान और अनु रंजन बेस्ट फ्रेंड हैं। इन दिनों नीतू कपूर के बेटे रणबीर, सोनी राजदान की बेटी आलिया को डेट कर रहे हैं। वहीं अनु रंजन की बेटी आकांक्षा रंजन कपूर आलिया की सबसे अच्छी दोस्त है। बच्चों की दोस्ती के साथ-साथ इन तीनों मांओं में भी अच्छी दोस्ती है। यही वजह है कि अक्सर इन्हें गेट-टुगेदर पार्टी करते हुए देखा जाता है।
डांसिंग यूनिकॉर्न' जीआईएफ भी शेयर की

अपने गेट-टुगेदर पार्टी की फोटो शेयर करते हुए नीतू ने अपने पोस्ट के साथ एक 'डांसिंग यूनिकॉर्न' जीआईएफ भी शेयर किया। बता दें कि इससे पहले भी नीतू सोनी राजदान संग अपनी फोटो शेयर कर चुकी हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta