मनोरंजन

आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं नवाजउद्दीन सिद्दिकी , दो हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

Khushboo Dhruw
16 May 2024 5:26 AM GMT
आमिर खान को प्रेरणा मानते हैं नवाजउद्दीन सिद्दिकी , दो हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम
x
मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को अपनी प्रेरणा मानते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आमिर खान के साथ सरफरोश और तलाश में काम किया है। नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने आमिर खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि सेट पर और सेट के बाहर, आमिर खान के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है।
नवाजउद्दीन ने बताया,‘सरफरोश’ और ‘तलाश’ दोनों में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करना एक दिलचस्प सफर रहा है। सेट के बाहर भी हमारा रिश्ता उतना ही मजबूत था, आपसी सम्मान और एक अनकही समझ से भरा हुआ। आमिर का अपने काम के प्रति समर्पण और जुनून वाकई प्रेरणादायक है, और हमारी चर्चा अक्सर स्क्रिप्ट और दृश्यों से परे होती थी, हमें सिनेमा पर चर्चा करना बहुत पसंद था।
ब्रह्मास्‍त्र पार्ट 2 में विलेन का किरदार निभायेंगे ऋतिक रौशन
बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रौशन फिल्म ब्रह्मास्‍त्र पार्ट 2 में विलेन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। करण जौहर निर्मित और अयान मुखर्जी निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। इस फिल्म रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मॉनी राय ने अहम भूमिका निभायी थी। बतया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र-2’ में ऋतिक विलेन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। ऋतिक इस फिल्म की शूटिंग ‘वॉर-2’ के बाद करेंगे। ‘ब्रह्मास्त्र-2’ को 2026 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।
Next Story