मनोरंजन

Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को चीयर अप करने में बिजी थीं Navya Naveli Nanda, जानिए कौन था वो खास?

Neha Dani
17 Aug 2021 3:25 AM GMT
Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को चीयर अप करने में बिजी थीं Navya Naveli Nanda, जानिए कौन था वो खास?
x
उनके समर्थन से मैं और अच्छा परफॉर्मेंस के लिए प्रेरित हुआ।‘

'इंडियन आइडल 12' का फिनाले हो चुका है। पवनदीप राजन इस सीजन के विजेता रहे। फैंस उनकी जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं और पवनदीप के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा 'इंडियन आइडल 12' फॉलो करती रही हैं। उन्होंने पहले भी बताया कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है। अब फिनाले के दौरान नव्या ने एक बार फिर से 'इंडियन आइडल 12' को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

बताया कौन है फेवरेट
नव्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज से खुलासा किया कि वह भी फिनाले देख रही थीं। उन्होंने सीजन 12 के कंटेस्टेंट रहे सवाई भट्ट का एक वीडियो शेयर किया, जब वह ग्रैंड फिनाले के दिन गा रहे थे। नव्या ने इस दौरान सवाई को टैग भी किया और कैप्शन में इमोटिकॉन के जरिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की।
जब सवाई भट्ट 'इंडियन आइडल' से बाहर हो गए थे तब भी नव्या ने उनके कई वीडियो शेयर किए थे और एलिमिनेशन पर दुख व्यक्त किया था।
सवाई का रिएक्शन




स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए सवाई ने नव्या के सपोर्ट करने पर कहा था कि 'यह सम्मान है कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा जी की ओर से इतना प्यार और समर्थन मिला है। उनके समर्थन से मैं और अच्छा परफॉर्मेंस के लिए प्रेरित हुआ।'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta