मनोरंजन

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'Taarak Mehta...' के 'नट्टू काका', फिर भी कर रहे कीमो सेशन का काम

Triveni
23 Jun 2021 6:37 AM GMT
गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं Taarak Mehta... के नट्टू काका, फिर भी कर रहे  कीमो सेशन का काम
x
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) इन दिनों मुश्किल दौर से जूझ रहे हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) इन दिनों मुश्किल दौर से जूझ रहे हैं. एक्टर का कैंसर का इलाज शुरू हो गया है. अप्रैल महीने में उनकी इस बीमारी का पता चला था, जिसके बाद भी वो लगातार काम करते रहे हैं. घनश्याम का काम के प्रति डेडिकेशन किसी से भी छिपा नहीं है, वो 77 साल की उम्र में भी लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं.

कैंसर से जूझ रहे घनश्याम नायक
दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम (Ghanshyam Nayak) के बेटे विकास ने बताया कि तीन महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया है. घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता लगा था. उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी.
शुरू हुए कीमो सेशन
बीमारी गंभीर है इस वजह से नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का परिवार कोई रिस्क नहीं लेना चाहता. इस वजह उनके कीमोथेरेपी सेशन्स शुरू किए गए हैं. इलाज वही डॉक्टर कर रहे हैं, जिन्होंने शुरुआती दौर में डाइगनॉस किया था. फिलहाल घनश्याम नायक पूरी तरह से ठीक है. महीने में एक बार उनका कीमो सेशन होचा है. अगले महीने दोबारा स्कैनिंग की जाएगी. उम्मीद यही की जा रही है कि गले में दिखाई दे रहे स्पॉट्स खत्म हो जाएंगे.
पहले हुआ था गले का ऑपरेशन
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक बहुत स्ट्रॉग हैं. इसी वजह से वो इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन शो की शूटिंग कर रहे थे. घनश्याम आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं. बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली थीं. लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta