मनोरंजन

नताशा स्तांकोविक-हार्दिक पंड्या ने समुद्र किनारे लगाई आग, देखे वायरल तस्वीर

Triveni
16 Feb 2021 6:00 AM GMT
नताशा स्तांकोविक-हार्दिक पंड्या ने समुद्र किनारे लगाई आग, देखे वायरल तस्वीर
x
एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पंड्या इन दिनों वैकेशंस पर हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेसक | एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों वैकेशंस पर हैं. हार्दिक पंड्या और नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ छुट्टियों पर हैं, और दोनों की खूब फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने पति हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ फोटो शेयर की हैं. यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं, और फैन्स के इन फोटो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. वैसे भी दोनों ही लगातार अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं.

नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने इन फोटो को इमोजी के साथ शेयर किया है और इस पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का भी रिएक्शन आया है. वैसे भी नताशा और हार्दिक पंड्या की वैकेशन फोटो में उन्हें पूल में चिल करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, फोटो को देखकर समझा जा सकता है कि उनका बेटा अगस्त्य पूल में कितना चिल कर रहा है, और खुश नजर आ रहा है.

नताशा और हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य पहली बार उतरा पूल में, बनाया ऐसा मुंह-
बता दें कि नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने फिल्म 'सत्याग्रह' (Satyagrah) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा ने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और 'नच बलिए' से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. नताशा स्तांकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने बीते साल ही शादी की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta