मनोरंजन

नानी 'सारिपोधा सनिवारम' के क्लाइमेक्स शूट में व्यस्त

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:47 AM GMT
नानी सारिपोधा सनिवारम के क्लाइमेक्स शूट में व्यस्त
x
मनोरंजन: नानी 'सारिपोधा सनिवारम' के क्लाइमेक्स शूट में व्यस्त
नेचुरल स्टार नानी अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म "सारिपोधा सनिवारम" में सूर्या नामक एक पहले कभी न देखे गए गहन और पावर-पैक चरित्र को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं।
नेचुरल स्टार नानी अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म "सारिपोधा सनिवारम" में सूर्या नामक एक पहले कभी न देखे गए गहन और पावर-पैक चरित्र को प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं। विवेक अथ्रेया द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानय्या और कल्याण दासारी द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, यह एड्रेनालाईन से भरा साहसिक कार्य बड़े पैमाने पर एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।
फिल्म ने हाल ही में अपने चरमोत्कर्ष शूटिंग चरण में प्रवेश किया है, जिसमें टीम ने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के लिए हैदराबाद में एल्युमीनियम फैक्ट्री में एक विशाल सेट का निर्माण किया है। विस्तार पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने और पर्याप्त बजट के साथ, फिल्म निर्माता एक महाकाव्य चरमोत्कर्ष बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।
नानी के साथ प्रियंका मोहन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि एसजे सूर्या ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुरली जी फोटोग्राफी के निर्देशक के रूप में काम करते हैं, हर रोमांचकारी क्षण को सटीकता के साथ कैद करते हैं, जबकि जेक बेजॉय फिल्म के स्कोर को तैयार करने के लिए अपनी संगीत प्रतिभा का इस्तेमाल करते हैं।
इस अखिल भारतीय परियोजना के लिए संपादन कर्तव्यों का संचालन कार्तिका श्रीनिवास द्वारा किया जाता है, जो विभिन्न भाषाओं के दर्शकों के लिए एक सहज और आकर्षक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है। 29 अगस्त, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित, "सारिपोधा सनिवारम" तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में स्क्रीन पर आएगी, जो गहन एक्शन और ड्रामा की दुनिया में एक मनोरम यात्रा का वादा करेगी।

Next Story