Top
मनोरंजन

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे नागा चैतन्य

Neha
5 May 2021 6:34 AM GMT
बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे नागा चैतन्य
x
अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की संभावना है।

तेलुगू सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने साउथ की इंडस्ट्री में खूब नाम कमा लिया है। अब नागा बॉलिवुड में सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नागा जल्द ही आमिर के साथ इसकी शूटिंग लद्दाख और करगिल में शुरू कर देगी। यह शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी और आमिर टीम के साथ वहां पहुंच चुके हैं।

कुछ आसान सवालों के जवाब देकर जीतिए बड़ा इनाम
बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए चैतन्य से पहले विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था। हालांकि किन्हीं कारणों से वह इस रोल को नहीं निभा सके। एक सूत्र ने बताया है कि नागा और आमिर फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण ऐक्शन और वॉर सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।
बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलिवुड की यादगार फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी अडैप्टेशन है। आमिर इसमें फॉरेस्ट गम्प वाली जबकि नागा चैतन्य, बेंजामिल ब्यूफोर्ड ब्लू उर्फ बब्बा वाली भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रॉबिन राइट वाली भूमिका में करीना कपूर नजर आएंगी जो अपने किरदार की शूटिंग पहले ही दिसंबर में पूरी कर चुकी हैं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की संभावना है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it