मनोरंजन

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में होगी महाअसुर की एंट्री, प्रथा के सामने होगी ऋषभ की मौत?

Neha Dani
25 April 2022 5:39 AM GMT
Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में होगी महाअसुर की एंट्री, प्रथा के सामने होगी ऋषभ की मौत?
x
नागिन 6 इस लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा पाएगा या नहीं?

टीवी सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) में हर हफ्ते नया मोड़ आ रहा है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के इस शो में इस वीकेंड कई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिले हैं। साथ ही दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए मेकर्स ने पिछले कुछ दिनों में कई नई एंट्री भी करवाई है। अगले हफ्ते एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस सुपरनैचुरल ड्रामा में खूब बवाल होने वाला है। शो के अगले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रथा की जिंदगी में महाअसुर की एंट्री होने वाली है। इसी के साथ उसके पति ऋषभ की जिंदगी भी खतरे में पड़ने वाली है। कुल मिलाकर नागिन 6 में अब सबसे बड़ा ट्विस्ट आने जा रहा है।

लंबी होगी प्रथा के दुश्मनों की लिस्ट


देखा जाए तो प्रथा के दुश्मनों की लिस्ट अब लंबी होती जा रही है। अभी तक वह महक के साथ मिलकर अपने देश के दुश्मनों (असुरों) का खात्मा करती जा रही थी। सामने आए प्रोमो से साफ हो चुका है कि महाअसुर की एंट्री से प्रथा की जिंदगी में जबरदस्त भूचाल आने वाला है। साथ ही ऋषभ भी अब जिंदगी और मौत के बीच झूलता हुआ नजर आएगा। प्रोमो में महासुर प्रथा को खुलेआम चैलेंज दे रहा है कि वह उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगी।
लिस्ट में मशक्कत कर रहा है शो
बात की जाए टीआरपी लिस्ट की तो तेजस्वी प्रकाश का शो टॉप 5 टीवी शोज में अपनी पोजीशन नहीं बना पा रहा है। अनुपमा (Anupama), ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के आगे नागिन 6 (Naagin 6) का जादू फीका पड़ता सा नजर आ रहा है। अब देखना होगा नए ट्विस्ट की बदौलत नागिन 6 इस लिस्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा पाएगा या नहीं?


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta