मनोरंजन

'नागिन 6' ने अपने पहले एपिसोड से ही बना डाला 2022 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

Neha Dani
25 Feb 2022 10:07 AM GMT
नागिन 6 ने अपने पहले एपिसोड से ही बना डाला 2022 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
x
'इमली' और 'गुम है किसी के प्यार' की टीआरपी तक गिर गई थी।

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के धमाकेदार शो 'नागिन' ने हर बार लोगों का खूब दिल जीता है। शो के नए सीजन यानी 'नागिन 6' (Naagin 6) को लेकर भी दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। इतना ही नहीं, नागिन 6 ने टीवी की दुनिया में कदम रखते ही कई बड़े टीवी सीरियल्स तक की छुट्टी कर दी थी। लेकिन यह बात यहीं पर खत्म नहीं होती है। दरअसल, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) के 'नागिन 6' ने अपने पहले एपिसोड से ही ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है, जो आज तक टीवी का कोई भी शो नहीं बना पाया है।



एकता कपूर के शो 'नागिन 6' के पहले एपिसोड को ही 2.1 की टीआरपी मिली थी। शो को लेकर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2022 में यह किसी भी शो के लिए एक रिकॉर्ड ओपनिंग थी। एकता कपूर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, "यह शो के लिए एक रिकॉर्ड है, जो कि मात्र सप्ताहांत पर ही प्रसारित होता है। यह दिल जीत लेने वाली खबर है।"
बता दें कि 'नागिन 6' को मिली जबरदस्त टीआरपी को लेकर एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश, महक चहल और सिंबा नागपाल को भी बधाइयां दीं। 'नागिन 6' के आते ही टीवी के धमाकेदार सीरियल 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'इमली' और 'गुम है किसी के प्यार' की टीआरपी तक गिर गई थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta