Top
मनोरंजन

'मुंबई सागा' का पोस्टर रिलीज, जानें कब आएगी Emraan Hashmi की फिल्म

Gulabi
23 Feb 2021 11:22 AM GMT
मुंबई सागा का पोस्टर रिलीज, जानें कब आएगी Emraan Hashmi की फिल्म
x
जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘मुंबई सागा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'मुंबई सागा' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में जॉन और इमरान के साथ प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, रॉनित रॉय, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीजिंग की अटकलों के बीच आज मुंबई सागा की रिलीज डेट शेयर कर दी गई है.


जॉन और इमरान की फिल्म मुंबई सागा बड़े पर्दे पर 19 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म का नया पोस्टर शेयर करके रिलीज डेट के साथ फिल्म के टीज़र के बारे में भी बता दिया गया है. जॉन ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- साल के सबसे बड़े सागा के लिए तैयार हो जाइए. मुंबई सागा का टीजर कल रिलीज होगा. पोस्टर में जॉन पीठ करके खड़े हुए हैं और उनके दोनों हाथों में गन है. इसी पोस्टर पर रिलीज डेट लिखी हुई है.

यहां देखिए मुंबई सागा का पोस्टर:


मुंबई सागा को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस और संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. जॉन जनवरी में मुंबई सागा से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर चुके हैं.

आपको बता दें कुछ समय पहले खबर आई थी की मुंबई सागा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेचे गए थे. यह डील 65 करोड़ में साइन हुई थी जिसमें कहानी के साथ संगीत के राइट्स भी शामिल हैं.

चेहरे की रिलीज डेट भी आई सामने
मुंबई सागा ने अलावा आज इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की भी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है. फिल्म 30 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होगी, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर ही नहीं आ रही हैं. पोस्टर में इमरान, अमिताभ के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अनू कपूर और रघुबीर यादव नजर आ रहे हैं. अब आखिर किस वजह से रिया को फिल्म के पोस्टर से दूर रखा है ये तो मेकर्स ही बता सकते हैं. इसके अलावा स्टार कास्ट के नाम में भी रिया का नाम नहीं है तो कहीं ऐसा तो नहीं कि अब रिया इस फिल्म का हिस्सा ही नहीं हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अटैक की शूटिंग कर रहे हैं. वह सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग खत्म कर चुके हैं. इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म ईद के मौके पर 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा जॉन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान में भी नजर आने वाले हैं.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it