मनोरंजन

मिस्टर एंड मिसेज माही आगामी फिल्म देखा तेनु के पहले गाने में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव को वैवाहिक आनंद में दिखाया गया

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:03 AM GMT
मिस्टर एंड मिसेज माही आगामी फिल्म देखा तेनु के पहले गाने में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव को वैवाहिक आनंद में दिखाया गया
x
मनोरंजन: मिस्टर एंड मिसेज माही: सरन शर्मा की फिल्म के पहले सिंगल देखा तेनु में जान्हवी कपूर-राजकुमार राव खुशी-खुशी शादीशुदा हैं मिस्टर एंड मिसेज माही: आगामी फिल्म देखा तेनु के पहले गाने में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव को वैवाहिक आनंद में दिखाया गया है।
मिस्टर-एंड-मिसेज-माही-जान्हवी-कपूर-राजकुमार-राव-खुशी-से-शादी-शुदा-पहले-सिंगल-देखा-तेनु-फ्रॉम-सारन-शर्मा-मूवी
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का पहला सिंगल रिलीज हो गया है। 'देखा तेनु' नाम का यह गाना हिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की याद दिलाता है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
देखा तेनु कभी खुशी कभी गम के प्रतिष्ठित शावा शावा से प्रेरणा लेता है। मोहम्मद फ़ैज़ की आवाज़ के साथ जानी द्वारा रचित और लिखा गया रोमांटिक गीत, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव द्वारा निभाए गए पात्रों के बीच विकसित हो रहे संबंधों की पड़ताल करता है। शावा शावा के मूल निर्माता, संगीतकार आदेश श्रीवास्तव, गायक उदित नारायण और गीतकार समीर अंजान को इस नई प्रस्तुति का श्रेय दिया जाता है। जबकि गीत नए बोल पेश करता है, यह पुराने क्लासिक की यादगार हुक लाइनों को बरकरार रखता है।
देखा तेनु के संगीत जान्हवी और राजकुमार को रोमांटिक क्षणों के अनुक्रम में दिखाया गया है, जिसमें उनके पात्रों की शादी से लेकर गहरी समझ बनाने तक की यात्रा पर प्रकाश डाला गया है। दृश्य फिल्म के ट्रेलर के दृश्यों को भी प्रतिबिंबित करते हैं, जो उनके हार्दिक संबंध को प्रदर्शित करते हैं।
जान्हवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है, उन्होंने खुद को क्रिकेट और जर्सी से प्रेरित परिधानों में स्टाइल किया है। ज़ेंडया से प्रेरित होकर, उसने आकर्षक पोशाकें पहनी हैं, जिसमें क्रिकेट गेंदों से सजी एक आकर्षक लाल पोशाक और 6 नंबर वाले क्रॉप टॉप शामिल हैं, जो उसके चरित्र माही की जर्सी नंबर है।
मिस्टर एंड मिसेज माही में, जान्हवी कपूर एक डॉक्टर की भूमिका निभाती हैं, जिसे उनके पति, राजकुमार राव, क्रिकेट में करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। फिल्म का शीर्षक महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें प्यार से माही कहा जाता है, को श्रद्धांजलि देता है। जान्हवी को अपनी भूमिका के लिए दो साल की गहन ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा, यहां तक कि इस दौरान उनका कंधा भी उखड़ गया। फिल्म का उद्देश्य धोनी की विरासत का सम्मान करना है और यह 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
जान्हवी कपूर कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और जूनियर एनटीआर अभिनीत 'देवरा: पार्ट 1' से टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनके पास हिंदी फिल्में 'उलझन' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' भी हैं। वहीं राजकुमार राव 'स्त्री' के सीक्वल और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे।
Next Story