मनोरंजन

मॉडल की गला घोंट कर हत्या...नग्न हालत में मिला शव...हाथ का अंगूठा भी गायब

Admin2
28 Oct 2020 3:03 PM GMT
मॉडल की गला घोंट कर हत्या...नग्न हालत में मिला शव...हाथ का अंगूठा भी गायब
x

एक रूसी वैज्ञानिक और पार्टटाइम मॉडल अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई है. हैरानी की बात ये है कि युवती के हाथ का अंगूठा काट कर हत्यारा अपने साथ ले गया था. माना जा रहा है कि महिला वैज्ञानिक के फोन को इस्तेमाल करने के लिए हत्यारे ने उसका अंगूठा काट लिया ताकि फिंगर प्रिंट सेंसर लॉक को खोला जा सके. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला का अंगूठा संदिग्ध के घर पाया गया.

सेंट पीटर्सबर्ग टेक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट में बायोकैमिस्ट 34 वर्षीय एकातेरिना एंटोंटसेवा का नग्न शरीर उसके प्रेमी ने तब देखा जब वो यात्रा से वापस लौटा. अधिकारियों के मुताबिक पिछले सप्ताह गला घोंट कर महिला वैज्ञानिक और मॉडल की हत्या की गई थी. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक संदिग्ध की पहचान एक कंप्यूटर गेमर के रूप में हुई है जिसका नाम एर्टोम है. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. उस पर अपने नष्ट हो चुके संदेशों को भेजने के लिए सेलफोन में एंटोंटसेवा के अंगूठे का उपयोग करने का संदेह है.

रिपोर्ट के मुताबिक जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि उसके पास एंटोंटसेवा का पैसा बकाया हो सकता है जिसकी वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया.एंटोंटसेवा की मौत की जानकारी लोगों तक ना पहुंचे इसके लिए हत्यारे ने उसके अपार्टमेंट में बदबू को बाहर आने से रोकने के लिए अंदर की खिड़कियों और दरवाजों को कथित तौर पर सील कर दिया गया था.

संस्थान में सूक्ष्मजीवविज्ञानी संश्लेषण प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख डॉ मार्क शमत्स्यान ने कहा, वैज्ञानिक की हत्या को लेकर हम सभी बहुत शोक में है. ''वो बहुत अच्छी व्यक्ति थीं, बहुत दयावान थीं. हम सभी उसे प्यार करते थे और उसका सम्मान करते थे, और अब इस बारे में बात करना मुश्किल है." हमारे लिए यह सब अप्रत्याशित है.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta