मनोरंजन

मॉडल ने एक्टर जैकी भगनानी पर लगाया रेप का आरोप...पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीन

Admin2
1 Jun 2021 1:13 AM GMT
मॉडल ने एक्टर जैकी भगनानी पर लगाया रेप का आरोप...पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीन
x

फाइल फोटो 

FIR दर्ज

मुंबई में एक मॉडल ने बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर समेत 9 लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़, रेप और यौन शोषण का केस दर्ज कराया है. आरोपी फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन जाने-माने कमर्शियल फोटोग्राफर हैं. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

मुंबई पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा अभिनेता जैकी भगनानी और एक एंटरटेनमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है.
बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल की तहरीर पर दर्ज मामले में कई बड़े नाम शामिल हैं. अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जिसके चलते आरोपी बनाए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा सकती है और उनकी गिरफ्तारी भी संभव है.
28 साल की मॉडल ने एफआईआर में आरोप लगाया कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया. इसकी वजह से उसे मानसिक आघात भी पहुंचा है. वह एक्टिंग के लिए मुंबई आई थीं, इसी के बाद ये सारी घटनाएं हुई हैं. पीड़िता ने इंड्रस्ट्री में कई जगह काम किया है.
एफआईआर में आईपीसी की धारा 376(एन) और 354 के तहत 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है. जिनमें मशहूर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा एक एंटरटेनमेंट कंपनी के मालिक अनिर्बान ब्लाहो, निखिल कामतो, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, अभिनेता जैकी भगनानी, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदुरिक के नाम शामिल हैं.
28 वर्षीय मॉडल ने बांद्रा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया कि वह वर्ष 2014 में मुंबई आई थी. वह आरोपी बनाए गई सभी लोगों से अलग-अलग मौकों पर पर मिली थी. आरोप है कि कॉलस्टन जूलियन ने उसके साथ बलात्कार किया. जबकि प्राथमिकी में नामित अन्य आरोपियों पर पीड़िता के साथ विभिन्न अवसरों पर छेड़छाड़ करने का आरोप है.Live TV
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta