मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती ने उड़ाया भारती सिंह का मजाक, खुला कमाई का बड़ा राज!

Rani Sahu
18 Feb 2022 8:59 AM GMT
मिथुन चक्रवर्ती ने उड़ाया भारती सिंह का मजाक, खुला कमाई का बड़ा राज!
x
टीवी के रियलिटी शो 'हुनरबाज' की होस्ट भारती सिंह और जज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), करण जौहर (Karan Johar) और परिणीति चोपड़ा (Pariniti Chopra) के बीच आए दिन कुछ ऐसा होता रहता है

नई दिल्ली: टीवी के रियलिटी शो 'हुनरबाज' की होस्ट भारती सिंह और जज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), करण जौहर (Karan Johar) और परिणीति चोपड़ा (Pariniti Chopra) के बीच आए दिन कुछ ऐसा होता रहता है जो सुर्खियों में आ जाता है. अब एक बार फिर कैमरे के पीछे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, भारती सिंह की कमाई को लेकर बड़ा राज खोलते नजर आ रहे हैं.

सबसे ज्यादा है भारती की कमाई!
एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारती, मिथुन के पास जाती हैं और एक वीडियो बनाने के लिए कहती हैं, 'यदि आप मेरी मदद करते हैं, तो आप एक गरीब व्यक्ति को कुछ पैसे कमाने में मदद हो जाएगी.' जिसके बाद मिथुन ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा, 'हां, तू गरीब! हम लोग सारे मिल के जो कामते हैं, वो अकेली कमाती है.'
यश जौहर बने जज?
इसके बाद भारती बेबी फिल्टर ऑन करके करण जौहर की ओर कैमरा घुमाती हैं और कहती हैं, 'आज यश आया है शूटिंग पे? जिसके जवाब में करण जौहर कहते हैं, 'हां, यह मैं हूं'. इसके बाद भारती कहती हैं अब इस शो को करण के बेटे यश जज करने वाले हैं. इसके बाद वह मिथुन को भी बेबी फिल्टर के साथ दिखाती हैं.
बता दे कि कलर्स के रियलिटी शो 'हुनरबाज' में देश भर के लोग कलाबाजी, स्टैंड-अप कॉमेडी, जादू, रैपिंग और नृत्य जैसी कलाओं का प्रदर्शन करते हैं. यह वीकेंड में रात 9 बजे, प्रसारित होता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta