मनोरंजन

मीरा कपूर ने लॉन्च किया Tanishq स्टनिंग एवरी ईयर कलेक्शन, सामने आई ये VIDEO

Neha
15 Sep 2021 3:43 AM GMT
मीरा कपूर ने लॉन्च किया Tanishq स्टनिंग एवरी ईयर कलेक्शन, सामने आई ये VIDEO
x
झुमके के आसपास की शब्दावली को बदलने और अपनी महिलाओं को हर दिन शानदार दिखने का इरादा रखते हैं!

भारत के शीर्ष ज्वैलरी रिटेलर, टाटा समूह के तनिष्क ने इयररिंग्स की अपनी नवीनतम और व्यापक रेंज - 'स्टनिंग एवरी ईयर' लॉन्च की। इस नए लॉन्च के साथ, ब्रांड ने हर महिला की शैली के लिए कुछ न कुछ पेश करते हुए डिजाइन और विभिन्न प्रकार के झुमके का विस्तार किया है। झुमके की प्रत्येक जोड़ी में बताने के लिए एक कहानी है और इसका अपना व्यक्तित्व है जो इसे सभी के लिए एक आदर्श मैच बनाता है।

भारत में 360 से अधिक तनिष्क स्टोर्स में उपलब्ध इस अब तक के सबसे बड़े वर्गीकरण में 2000 से अधिक जोड़ी झुमके 16 रूपों में और 29 श्रेणियों में से चुनने के लिए शामिल हैं। इस रेंज को सोने, हीरे और प्लेटिनम में तैयार किया गया है, जिसमें डेली वियर, ऑफिस वियर, फेस्टिव वियर और वेडिंग वियर के डिजाइन शामिल हैं। संग्रह में क्लासिक सोने और हीरे के स्टड से लेकर सोने या कुंदन में जटिल डिजाइन, पारंपरिक झुमका शामिल हैं, जबकि परंपरा के स्पर्श के साथ आधुनिकता की बोल्डनेस को अपनाया गया है। हर अवसर के लिए वास्तव में कुछ न कुछ है।



इस अवसर पर बोलते हुए, रंजनी कृष्णास्वामी, जीएम, मार्केटिंग, तनिष्क, तनिष्क, ने कहा, "झुमके महिलाओं के सच्चे साथी हैं, जबकि प्रत्येक जोड़ी झुमके की कहानी यह बताने के लिए है कि वे अपने स्वयं के व्यक्तित्व को भी दर्शाते हैं। झुमके की नई और रोमांचक रेंज आज की सर्वोत्कृष्ट महिलाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है, जो मानती हैं कि आभूषण उनके व्यक्तित्व का विस्तार है। इस नए लॉन्च के जरिए हम एक ही छत के नीचे ईयररिंग्स की अब तक की सबसे चौड़ी लाइन-अप पेश कर रहे हैं। 2000 से अधिक उत्पादों और चुनने के लिए 29 से अधिक श्रेणियों के साथ, हम वास्तव में झुमके के आसपास की शब्दावली को बदलने और अपनी महिलाओं को हर दिन शानदार दिखने का इरादा रखते हैं!

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it