Top
मनोरंजन

Ryan Tham से तलाक लेने के इतने दिनों बाद मिनिषा लांबा ने कही ये बात

Ritu Yadav
10 Jun 2021 8:40 AM GMT
Ryan Tham से तलाक लेने के इतने दिनों बाद मिनिषा लांबा ने कही ये बात
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रही मिनिषा लांबा अपने पति रेयान थाम से अलग होने के एक साल बाद तलाक को लेकर कुछ ऐसा कहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट रही मिनिषा लांबा अपने पति रेयान थाम से अलग होने के एक साल बाद तलाक को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे लेकर काफी बातें की जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा है कि पहले रिश्ते में सिर्फ महिलाओं को ही त्याग करना पड़ता था, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। इसके अवाला उन्होंने ये भी कहा कि अगर रिलेशनशिप टॉक्सिक हो जाए तो निकलना ही सही विकल्प होता है।

सभी को खुशी से जीने का अधिकार है

नवभारत टाइम्स की खास बातचीत में अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष से लेकर अपनी आने वाले प्रोजेक्ट और पर्सलाइफ जुड़े कई सवालों का बिंदास जवाब दिया है। हालिया इंटरव्यू में यह पूछे जाने पर कि क्या से पति से तलाक लेना कठीन था, इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ' मैं इसे इस तरह कहना चाहूंगी- सभी को खुशी से जीने का अधिकार है। हमारे समाज में तलाक को बहुत गलत कहा जाता रहा है। लेकिन ,अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अपनी आवाज उठाने और अपनी विचारों को स्वतंत्र रूप से रखने में सक्षम हैं।

अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष से लेकर अपनी आने वाले प्रोजेक्ट और पर्सलाइफ जुड़े कई सवालों का बिंदास जवाब दिया है। हालिया इंटरव्यू में यह पूछे जाने पर कि क्या से पति से तलाक लेना कठीन था, इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ' मैं इसे इस तरह कहना चाहूंगी- सभी को खुशी से जीने का अधिकार है। हमारे समाज में तलाक को बहुत गलत कहा जाता रहा है। लेकिन ,अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अपनी आवाज उठाने और अपनी विचारों को स्वतंत्र रूप से रखने में सक्षम हैं।

महिलाएं अब अपने अधिकार के प्रति जागरूक हैं

वह आगे कहती हैं कि पहले संबंधों को निभाने की सारी जिम्मेंदारी औरतों पर हुआ करती थी। इतना ही नहीं रिश्ते को बचाए रखने के लिए सभी कुर्बानी उन्हें देनी पड़ती है लेकिन अब महिलाएं इस बात को समझ गई हैं कि अगर वह खुश नहीं हैं तो उन्हें उस रिश्ते से निकल जाने का पूरा अधिकार है। वह सेल्फ लव पर जोर देते हुए कहती हैं कि तलाक लेना आसान नहीं होता हैल लेकिन जब रिश्ता ही टॉक्सिक बन जाए तो उससे निकल जाना ही सही है।

तलाक, शादी और प्यार को लेकर कोई बुरी फीलिंग नहीं

वह आगे कहती हैं कि रिश्ता या शादी आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है, लेकिन यह आपका पूरा जीवन नहीं हो सकता। दुर्भाग्य से, महिलाओं को उनके रिश्तों और वैवाहिक स्थिति से पहचाना जाता है। हालांकि, चीजें अब बदल रही हैं।" उसने यह भी कहा कि उनके मन में अब तलाक, शादी और प्यार को लेकर कोई कड़वाहट नहीं है।

पहले भी तलाक को लेकर बयान दें चुकी हैं लांबा

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं कि मिनिषा लांबा ने अपनी तलाक को लेकर कुछ कहा है। इससे पहले भी वह तलाक के बारे में बात की थी और कहा था, 'जीवन आगे बढ़ता है और महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें खुश रहना है। आज हमारे पास इसके लिए विकल्प हैं। तलाक होना जरूरी था क्योंकि चीजें काम नहीं कर रही थीं।

मिनिषा अपकमिंग फिल्म

मिनिषा लांबा ने साल 2005 में शूजीत सरकार की डेब्यू फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से उन्हें ओशियन सिनेफैन फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल ज्यूरी का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म के अवाला लाबां को रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनों में देखा गया। इस फिल्म के इतर उन्हें कॉर्पोरेट, रॉकी, एंथनी कौन है, अनामिका और दस कहानियां जैसी फिल्मों में देखा गया। अब मिनिषा लांबा जल्द ही अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'कुतुब मीनार' में नजर आने वाली हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it