Top
मनोरंजन

Milind Soman और अंकिता कोंवर ने शादी के इतने साल बाद फैमिली प्लानिंग पर बोले ये बात

Ritu Yadav
10 Jun 2021 9:32 AM GMT
Milind Soman और अंकिता कोंवर ने शादी के इतने साल बाद फैमिली प्लानिंग पर बोले  ये बात
x
बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकित कोंवर इंडस्ट्री की चकचौंध भरी दुनिया से कोसों दूर अपनी नॉर्मल लाइफ बहुत खुलकर एंजॉय करते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकित कोंवर इंडस्ट्री की चकचौंध भरी दुनिया से कोसों दूर अपनी नॉर्मल लाइफ बहुत खुलकर एंजॉय करते हैं। दोनों ने 22 अप्रैल साल 2018 में अंकिता के शादी कर के सबको चौंका दिया था। दोनों की शादी उस वक्त काफी चर्चा में रही थी। इसकी वजह थी दोनों की उम्र का फासला। अंकिता मिलिंद से उम्र में काफी छोटी हैं, इस वजह से लोगों ने दोनों पर काफी सवाल भी उठाए थे। लेकिन मिलिंद और अंकिता इन सारी बातों से दूर अपनी ज़िंदगी एंजॉय करते हैं। हाल ही में अंकिता ने बताया है कि बड़ी उम्र के शख्स से शादी करने पर लोगों ने उनसे क्या कहा था। साथ ही अंकिता ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग खेला। इस दौरान एक शख्स ने उनसे सवाल किया, 'बड़ी उम्र के लड़के से शादी मत करो' इन स्टीरियोटाइप सावलों को आप कैसे मैनेज करती हैं'। इसके जवाब में अंकिता ने लिखा, 'हमारी सोसाइटी में जो भी नॉर्मल नहीं है लोग उसके बारे में बातें करते हैं, और ऐसा सिर्फ भारत में ही सिमित नहीं है। लोगों की फितरत ही ऐसी होती है अनजानी बातों को लेकर अजीब रिएक्ट करने की। मैं हमेशा वहीं करती हूं जिसमें मुझे खुशी मिलती है'।

वहीं अगले सवाल में एक शख्स ने अंकिता से पूछा, 'आपकी शादी के कई साल हो गए है आप फैमिली प्लानिंग को लेकर क्या सोचते हैं'? इस सवाल के जवाब में अंकिता ने लिखा, 'हम प्लैन्ड फैमिली हैं...आगे'।

आपको बता दें मिलिंद और अंकिता ने काफी प्राइवेट तरीके से शादी की थी। उनकी शादी में बस कुछ परिवार वाले ही शामिल हुए थे, कोई भी स्टार नज़र नहीं आया था। दोनों की शादी की तस्वीरें भी काफी सिंपल थीं। लेकिन दोनों कि यही सिम्पलिसिटी ही लोगों को काफी पंसद आती हैं। मिलिंद और अंकिता अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट वीडियो से लेकर ट्रिप फोटोज़ और वीडियो शेयर करते रहते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it