मनोरंजन

मिलिंद गाबा ने रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ सेट पर की खूब मस्ती, सोशल मिडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Tulsi Rao
25 Nov 2021 5:37 AM GMT
मिलिंद गाबा ने रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ सेट पर की खूब मस्ती, सोशल मिडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
x
पिछले कुछ हफ्तों से, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दिल्ली में अपनी नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पिछले कुछ हफ्तों से, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दिल्ली में अपनी नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। नई दिल्ली में फैमिली ड्रामा फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणवीर की कुछ तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर छाईं हुई हैं। इसी बीच अब, रणवीर सिंह और फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें पंजाबी गायक मिलिंद गाबा भी नजर आ रहें हैं। जब से नई दिल्ली में शूटिंग शुरू हुई है, तबसे रणवीर और करण अपने बेहतरीन ऑपटफिट्स को लेकर भी चर्चाओं में हैं।

दरअसल मिलिंद गाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई दिल्ली में रणवीर और करण के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं। मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए रणवीर और करण की तारीफ भी की। फोटो में रणवीर दिल्ली की सर्दियों से खुद को बचाने के लिए चेकर्ड शॉल में लिपटे नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर, करण को मैचिंग ट्रैक पैंट और ओवरसाइज़्ड शेड्स के साथ ब्लैक और यैलो कलर की हुडी में देखा जा सकता है। करण-रणवीर की जोड़ी ने मुस्कुराते हुए मिलिंद के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए यह तस्वीर खीचवाई हैं।

कुछ दिन पहले, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से आलिया, करण और रणवीर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इतना ही नहीं, बीते दिन रणवीर और आलिया ने अपनी फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर, गुड़गांव में एपी ढिल्लों का कॉन्सर्ट भी अटेंड किया था।
फिल्म की बात करें तो करण जौहर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर और आलिया लवर्स के रूप में नजर आएंगे। इसके अलावा बॉलीवुड के आइकॉनिक एक्टर धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it