अन्य

पाकिस्तान में मिया खलीफा का TikTok अकाउंट हुआ बैन, भड़कीं एक्स पोर्न स्टार

Triveni
25 May 2021 6:59 AM GMT
पाकिस्तान में मिया खलीफा का TikTok अकाउंट हुआ बैन, भड़कीं एक्स पोर्न स्टार
x
पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) का विवादों से पुराना नाता रहा है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) का विवादों से पुराना नाता रहा है. बीते दिनों भारत में किसान आंदोलन को लेकर विवादों में छाईं मिया खलीफा अब एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह पाकिस्तान (Pakistan) के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, पाकिस्तान में मिया खलीफा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के अकाउंट को बैन कर दिया गया है. जिसके चलते पूर्व पॉर्न स्टार खासी नाराज हैं. मिया खलीफा (Mia Khalifa TikTok Account Ban in Pakistan) ने पाकिस्तान के इस कदम को लेकर पाकिस्तानी सरकार पर अपनी भड़ास निकाली है.

मिया खलीफा ने पाकिस्तान के फैसले की आलोचना की है. पूर्व पॉर्न स्टार ने पाकिस्तान में टिकटॉक अकाउंट बैन किए जाने पर कहा कि उन्हें इस संबंध में पाकिस्ता कोई पूर्व सूचना या चेतावनी नहीं दी गई. बस अचानक ही अकाउंट बैन कर दिया गया जो पूरी तरह से गलत है. इस संबंध में मिया खलीफा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी सरकार को फासीवाद बताया है.
अपने ट्वीट में मिया खलीफा ने लिखा- 'देश से मेरे टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाने के लिए पाकिस्तान को बाई. मैं अब से अपने सभी टिकटॉक वीडियो ट्विटर पर अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए पोस्ट करूंगी जो फासीवाद को दरकिनार करना चाहते हैं.'


दरअसल, पाकिस्तान में कंटेंट सेंसरशिप के तहत पूर्व पॉर्न स्टार का टिकटॉक अकाउंट बैन किया गया है. लेकिन, मिया खलीफा इस बात को लेकर नाराज हैं कि उन्हें टिकटॉक अकाउंट बैन करने से पहले कोई चेतावनी नहीं दी गई और ना ही कोई पूर्व सूचना जारी की गई. अचानक टिकटॉक अकाउंट बैन कर दिया गया, यही कारण है कि मिया पाकिस्तानी सरकार से खासी नाराज हैं और अब उन्होंने इमरान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it